बाड़बंदी को लगाए पोल से टकराई बाइक, एक की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 05:26 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): कांगड़ा के पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक सड़क दुर्घटना में एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। दुर्घटना कंदरोड़ी-इंदौरा मार्ग पर खुब्बड़ नामक स्थान पर रात लगभग 10:25 बजे हुई। जानकारी के अनुसार 2 युवक बाइक पर सवार होकर काम से वापस घर की तरफ  आ रहे थे। इस दौरान सड़क किनारे खेत की बाड़बंदी हेतु लगाई गई तार व पोल से बाइक टकरा गई, जिससे चालक के सिर पर गहरी चोट आ गई। घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल इंदौरा लाया गया लेकिन जख्मों के ताव न सहते हुए उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा कि दोनों युवकों ने शराब पी रखी थी।

पुलिस ने कब्जे में ली बाइक

चिकित्सा अधिकारी द्वारा इस बाबत पुलिस थाना इंदौरा में सूचित किया गया, जिस पर अतिरिक्त थाना प्रभारी प्रताप परमार पुलिस टीम सहित दुर्घटना स्थल पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए तथा दुर्घटनाग्रस्त बाइक (पीबी 07एजेड-2018) को कब्जे में लिया। मामले के संदर्भ में उप निरीक्षक प्रताप परमार ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पहचान अमित कुमार पुत्र सतपाल निवासी गांव चनौर तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 279, 304 (ए) के अंतर्गत पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया है। एसडीपीओ नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामल की पुष्टि की है।

झाड़ियाें में बेहोश पड़ा रहा घायल

वहीं दुर्घटना में घायल ओंकार पुत्र मंगुराम निवासी गांव घंडरां, तहसील इंदौरा घायलावस्था में बेहोश होकर झाड़ियाें में पड़ा रहा, जिस पर किसी की नजर नहीं पड़ी और बाद में होश में आने पर वह पैदल चूहड़पुर गांव में अपनी मौसी के घर पहुंचा, जहां से वे उसे सुबह लगभग 3 बजे अस्पताल लेकर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News