अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई बाइक, 2 युवक घायल

Tuesday, Dec 17, 2019 - 11:12 PM (IST)

नादौन (जैन): नादौन क्षेत्र के साथ लगते भड़ोली गांव के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग मझीण चौक पर देर शाम ज्वालाजी की ओर से वाया नादौन होकर होशियारपुर जा रहे 2 युवक बाइक से गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। घायलों में एक युवक नीरज की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा रैफर कर दिया है जबकि दूसरे का उपचार नादौन अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक पर सवार होकर ज्वालाजी से नादौन की ओर आ रहे थे कि अचानक मझीण चौक के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई और वे दोनों नीचे गिर गए, जिसमें नीरज को सिर, मुंह व पैर में गंभीर चोटें आई हैं जबकि पीछे बैठा युवक भी घायल हुआ है। मौके पर उपस्थित लोगों ने घायलों को नादौन अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।

दोनों युवक होशियारपुर पंजाब के जैजों गांव के रहने वाले हैं। अस्पताल में तैनात डॉ. बीएस राणा ने बताया कि नीरज की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा रैफर किया गया है और एक युवक का इलाज नादौन अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में थाना प्रभारी नादौन प्रवीण राणा ने बताया कि मामला ज्वालाजी थाना के अंतर्गत आता है, जिसकी सूचना दे दी गई है।

Vijay