शादी से घर लौट रहे बाइक सवार के साथ हादसा, ऐसे मिली दर्दनाक मौत

Thursday, Dec 12, 2019 - 11:41 PM (IST)

चामुंडा (ब्यूरो): डाढ में बीती रात एक बाइक सवार की पैरापिट से टकराने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्रमजीत (40) निवासी सुकक्ड, तहसील धर्मशाला अपने रिश्तेदार की शादी में शरीक होने के लिए नगरी में गया था। रात साढ़े 10 बजे के करीब डाढ के डोल्फिन होटल के पास एक जोरदार धमाका हुआ।

धमाके की आवाज सुनते ही पास में रहने वाले सचिन कुमार ने जब बाहर जाकर देखा तो होटल की ऊपर की तरफ  सड़क पर एक आदमी गिरा पड़ा है और उसकी बाइक साथ में पड़ी हुई थी। अकेले होने के कारण उसने डोल्फिन होटल के मैनेजर नितिन को इस बारे में अवगत करवाया। जब नितिन ने व्यक्ति को देखा तो उसकी सांसें चल रही थीं, उसने जल्दी से पुलिस व एंबुलैंस को फोन कर इस दुर्घटना की सूचना दी।

पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई परंतु एंबुलैंस देर से पहुंचने के कारण अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल बाइक सवार की मौत हो गई। यह भी बताया जा रहा है कि जितनी जोर से धमाका हुआ था उससे लग रहा था कि बाइक की स्पीड बहुत तेज होने के कारण या मोड़ न कटने के कारण यह दुर्घटना घटी है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पालमपुर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Vijay