कोरोना से जंग : 9 साल की मन्नत ने किया बड़ा काम, आपको भी होगा गर्व

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 03:48 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र शर्मा): टक्का निवासी 9 वर्षीय मन्नत सिंह ने अपने जेब खर्च से बचे हुए 835 रुपए डीसी ऊना संदीप कुमार को कोरोना से लड़ाई के लिए दान किए हैं। चौथी क्लास में पढ़ने वाली मन्नत पुत्री ओंकार सिंह ने कोरोना के विरुद्ध प्रचार-प्रसार में लगे सूचना एवं जन संपर्क के वाहन को रोका और उन्हें कहा कि वह संकट की इस घड़ी में अपने जेब खर्च से बचे हुए कुछ पैसे डीसी ऊना को देना चाहती है। मन्नत ने 10 व 20 रुपए के रूप में जमा धनराशि सूचना एवं जन संपर्क विभाग के कर्मचारियों को सौंपी और कहा कि इसे डीसी सर को दे दें। बाद में सूचना एवं जन संपर्क के अधिकारियों ने 835 रुपए की धनराशि डीसी ऊना को सौंपी।
PunjabKesari, Mannat Singh Image

डीसी ने मन्नत का किया कन्या पूजन

वहीं आज नवमी के अवसर पर डीसी ने मन्नत का कन्या पूजन किया और उसे चुनरी भेंट की। डीसी ने मन्नत को प्रसाद भी दिया। जब संदीप कुमार घर पहुंचे तो घर पर मन्नत की मां ममता देवी भी साथ रहीं। डीसी ने मन्नत से काफी देर तक बात की और कोरोना के विरुद्ध दिए अपने जेब खर्च से दान में दिए धन के लिए आभार जताया। संदीप कुमार ने कहा कि आज सभी लोग कोरोना से लड़ाई के लिए अपने स्तर पर सहयोग कर रहे हैं, जिसके लिए जिला प्रशासन सभी का धन्यवादी है।
PunjabKesari, Mother of Mannat Image

कमरे के बाहर भी लगाया हाथ धोने का पोस्टर

मन्नत ने अपने घर में हाथ धोने का संदेश देने वाला अपने हाथ से बना पोस्टर लगा रखा है। मन्नत ने कहा कि हमें कोरोना वायरस से बचने के लिए सफाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए। अपने हाथों को अच्छी तरह से बार-बार धोना चाहिए।
PunjabKesari, Hand Wash Poster Image 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News