सिरमौर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, नशीले कैप्सूल सहित दबोचा सप्लायर

Wednesday, Dec 26, 2018 - 09:55 AM (IST)

सिरमौर(सतीश):सिरमौर पुलिस की एसआईयू ने नशे के एक कारोबारी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस कारोबारी को दबोचने के लिए एक हेड कांस्टेबल को चोटिल भी होना पड़ा। लेकिन पुलिस कर्मी ने नशे का कारोबार करने वाले मुख्य सप्लायर को दबोच लिया। इस मामले में एसआईयू ने माजरा पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली सफलता

जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई। पुख्ता सूचना के बाद पुलिस ने नाहन-पांवटा सड़क पर हरिपुर खोल के समीप दबिश दी। पुलिस ने आरोपी से स्पास्मो प्रॉक्सिवोन प्लस के 7200 कैप्सूल और 100 बोतल कफ सिरप बरामद की है। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रदीप कुमार 32 जपुत्र बरखराम निवासी चौली, बिलासपुर, हरियाणा को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी मारुति जेन कार नंबर एचआर26 आर-7703 में सभी नारकोटिक्स वस्तुओं को ले जा रहा था। कार में 100 से अधिक बोतल में से खांसी की दवाई जिसमें 67 बोतल कोड्रेक्स-एनएफ, 9 बोतल rexfor, 6 बोतल टफ्रेक्स-टी और 18 बोतल कोरेक्स की पाई गई हैं।

आरोपी को पकड़कर ही दम लिया

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया आरोपी नाहन शहर में नशे के कैप्सूल के सबसे बड़े थोक सप्लायर के रूप काम करता था और छोटे पैमाने पर ड्रग पेडलर्स को नशा बेचता था। कार्रवाई के दौरान एसआईयू टीम के एचसी वेद प्रकाश आरोपी का पीछा करते हुए चोटिल होने के साथ साथ फ्रेक्चर भी हो गए। लेकिन उन्होंने आरोपी को पकड़कर ही दम लिया। मामले की पुष्टि एसपी रोहित मालपानी ने की है।
 

kirti