बड़ी सफलता : नाकाबंदी के दौरान करोड़ों रुपए की कोकीन सहित 3 गिरफ्तार

Thursday, Jun 14, 2018 - 07:22 PM (IST)

सलूणी: सुखधार-पनोत चम्बा सड़क मार्ग पर जिला पुलिस के एस.आई.यू. सैल ने नाकाबंदी के दौरान 3 लोगों को करोड़ों रुपए के चिट्टा (कोकीन) सहित दबोचा है। जानकारी के अनुसार जिला पुलिस के एस.आई.यू. सैल के मुख्य आरक्षी विरेंद्र कुमार, मुख्य आरक्षी विक्की, मानक मुख्य आरक्षी रविंद्र कुमार, आरक्षी संजय कुमार, सुनील कुमार व उपेंद्र चौणा ने बुधवार रात सुखधार-पनोत-चम्बा सड़क मार्ग पर बरोटी के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान करीब रात 10 बजे सुखधार की ओर से 3 लोग पैदल आ रहे थे जोकि पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। शक के आधार पर जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास 1 किलो 480 ग्राम चिट्टा (कोकीन) बरामद हुआ।


पुलिस विभाग में बतौर एस.पी.ओ. तैनात हैं 2 आरोपी
2 आरोपियों की पहचान लोभी राम पुत्र ब्रज गांव शैणी, सुरिंद्र कुमार पुत्र खिंदू राम गांव शैली के रूप में हुई है जोकि पुलिस विभाग में बतौर एस.पी.ओ. तैनात हैं जबकि तीसरे व्यक्ति की पहचान कुबेर कुमार पुत्र जैदियाल गांव व डाकघर भड़ेला के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना किहार में मादक द्रव्य अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि आरोपियों से बरामद चिट्टे की कीमत बाजार में करोड़ों रुपए बताई जा रही है।


क्या कहती हैं एस.पी. चम्बा
एस.पी. चम्बा डा. मोनिका भुटुंगरु ने बताया कि पुलिस के एस.आई.यू. सैल ने बरोटी में लोभी राम व सुरिंद्र कुमार एस.पी.ओ. व कुबेर कुमार से 1 किलो 480 ग्राम चिट्टा बरामद की है और आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना किहार में एन.डी.पी.एस. की 21 व 29 धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vijay