बड़ी सफलता : 1.870 किलोग्राम भुक्की सहित HRTC का परिचालक गिरफ्तार

Friday, Sep 21, 2018 - 06:56 PM (IST)

पालमपुर: पालमपुर में पुलिस तथा सी.आई.डी. की टीम ने परिवहन निगम के एक परिचालक से भुक्की बरामद की है। पुलिस तथा सी.आई.डी. की टीम ने गुप्त सूचना मिलने पर यह कार्रवाई की तथा आरोपी के पास से 1 किलो ग्राम 870 ग्राम भुक्की बरामद करने में सफलता प्राप्त की। आरोपी परिवहन निगम के पालमपुर डिपो में परिचालक के रूप में कार्यरत है। जानकारी अनुसार गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस तथा सी.आई.डी. की टीम हरकत में आई तथा तुरंत बस अड्डा परिसर पहुंचकर निगरानी शुरू की। इसी दौरान कैश काऊंटर के समीप आरोपी को चिन्हित कर उसकी जांच की गई, ऐसे में उसके पास से उक्त मात्रा में भुक्की बरामद हुई।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा15-61/85 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस प्रकरण में पुढ़बा के द्रमण के संजीव कुमार को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

परिवहन निगम ने भी लिया कार्रवाई का निर्णय
उधर, परिवहन निगम ने भी आरोपों के घेरे में आए परिचालक के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक राजकुमार पाठक ने बताया कि सेवा नियमों के अंतर्गत आरोपी कर्मचारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Vijay