रेलवे का ऊना को बड़ा तोहफा, अम्ब-अंदौरा से शुरू हुई नांदेड़ साहिब एक्सप्रैस ट्रेन (Video)

Thursday, Jan 24, 2019 - 09:30 PM (IST)

ऊना (अमित): भारत सरकार के रेल मंत्रालय ने रेल विस्तार में जिला ऊना को नया तोहफा वीरवार को दे दिया। नांदेड़ साहिब एक्सप्रैस ट्रेन जो ऊना से चलती थी उसे अम्ब अंदौरा से चला दिया गया। दोपहर 3 बजे नांदेड़ साहिब एक्सप्रैस ट्रेन के अम्ब-अंदौरा से शुरू करने के अवसर पर चिन्तपूर्णी के विधायक बलवीर चौधरी व गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित रहे। वहीं सांसद अनुराग ठाकुर अपने धर्मपुर दौरे के दौरान लाइव अम्ब स्टेशन पर कार्यकर्ताओं से जुड़े।

बता दें कि प्रत्येक वीरवार को यह नांदेड़ साहिब एक्सप्रैस ट्रेन दोपहर 3 बजे चलेगी जो ऊना में 3.45 पर चलेगी और दिल्ली में रात 11.15 पर और शुक्रवार सुबह 11.45 पर नांदेड़ साहिब पहुंचेगी जबकि शनिवार को नांदेड़ साहिब से 11बजे यह ट्रेन चलेगी, दिल्ली में 1.15 पर, ऊना में रात 9 बजे पहुंचेगी जबकि अम्ब-अंदौरा रेलवे स्टेशन पर रविवार रात 10 बजे पहुंचेगी।

इस अवसर पर विधायक बलबीर चौधरी और विधायक राजेश ठाकुर ने  केंद्र की मोदी सरकार, रेल मंत्रालय व सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया। उन्होंने कहा कि हमीरपुर क्षेत्र में रैल नेटवर्क का तेज गति से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि नांदेड़ साहिब ट्रेन का अम्ब तक विस्तार यात्रियों को लाभ देगा।

Vijay