Sex Racket Case : मुख्य आरोपी की पत्नी ने किए बड़े खुलासे, पुलिस के उड़े होश

Sunday, Jul 09, 2017 - 06:00 PM (IST)

कुल्लू: मनाली के चर्चित सैक्स रैकेट मामले में रिमांड पर चल रही मुख्य आरोपी मोहित ढींगरा की पत्नी ने पुलिस पूछताछ में कई बातों का खुलासा किया है। महिला ने मनाली पुलिस थाना में अपने द्वारा बनाई गई वैबसाइट को चलाकर भी दिखाया और किस तरह लोग संपर्क करते थे, इसकी पूरी प्रक्रिया महिला ने पुलिस को बताई। 4 दिन के रिमांड पर चल रही आरोपी महिला को सोमवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। महिला ने पुलिस को बताया कि मुझे पता था कि मेरा पति जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ा है। उसने कहा कि मैंने ही मोहित को यह वैबसाइट बनाकर दी थी और इस वैबसाइट के दम पर ही सारा काम चल रहा था। 

2 महीने पहले हुई है मोहित से शादी
उसने बताया कि 2 महीने पहले ही उसकी मोहित ढींगरा से शादी हुई है। वैबसाइट डिजाइनिंग का प्रशिक्षण उसने बैंकॉक में लिया है और उससे पहले दिल्ली में पढ़ाई की है। जब महिला ने थाना में वैबसाइट पर कार्य करके पुलिस को दिखाया तो पुलिस ने उस दौरान कुछ दूरभाष नंबरों को अपनी डायरी में भी नोट किया। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने कई अन्य होटल संचालकों के लिए भी इसी तरह की वैबसाइट डिजाइन करके दी है। 

शादी से संबंधित साक्ष्यों को तलाश रही पुलिस 
महिला ने जिस लहजे में यह बात कही कि मुझे पता है कि मेरा पति इस धंधे से जुड़ा हुआ है, उसे सुनकर पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए। पुलिस को शक है कि मोहित ढींगरा इस महिला का पति है भी या नहीं। कहीं दोनों गोरखधंधे के सिलसिले में तो आपस में नहीं जुड़े हैं। शादी से संबंधित साक्ष्यों को भी पुलिस तलाश रही है। पुलिस को मामले में अभी कई और साक्ष्य हाथ लगने की उम्मीद है। मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े 3 दलाल पहले ही सलाखों के पीछे चल रहे हैं। मुख्य आरोपी मोहित ढींगरा की पुलिस को तलाश है। 

विदेशों में भी होती थी लड़कियों की सप्लाई
पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि डिमांड पर विदेशों में भी महिलाओं और लड़कियों की सप्लाई होती है। वैबसाइट के जरिए विदेशों से कई ग्राहक इन लोगों से संपर्क करते हैं। विदेश भेजने के लिए ग्राहक से मोटी रकम ली जाती है। एडवांस के तौर पर पहले ही काफी राशि वसूली जाती है। इस राशि का बड़ा हिस्सा संबंधित लड़की या महिला को जाता है और बाकी संबंधित लोगों में बंटता है। 

कई और बड़े मगरमच्छ भी फंसेंगे
एस.एच.ओ. मनाली के.डी. शर्मा ने बताया कि आरोपी महिला से पूछताछ चल रही है। महिला को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुख्य आरोपी की भी तलाश जारी है। पुलिस को इस कामयाबी के बाद अब उम्मीद है कि मामले में कई और बड़े मगरमच्छ भी फंसेंगे।