राजेंद्र राणा के बयान पर BJP में खलबली, किसने दिया चुनाव में साथ ? (Watch Video)

Monday, Jan 29, 2018 - 12:12 AM (IST)

सुजानपुर: सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि उनकी जीत में सबसे ज्यादा योगदान उन कार्यकर्ताओं का है जो दिन में भाजपा प्रत्याशी धूमल का प्रचार करते थे और रात को उनके साथ काम करते थे। विधायक राणा रविवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के पंचायत करोट में आयोजित अभिनंदन समारोह के तहत बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी जीत में सबसे बड़ा योगदान करोट पंचायत का रहा है यहां की नारी शक्ति और पूरी विधानसभा क्षेत्र की नारी शक्ति ने उनके पक्ष में बंपर मतदान करके बता दिया है कि जो इंसान उनके हर सुख-दुख में खड़ा होगा, वोट उसी को ही पड़ेगा। 

जनता ने सेवक को समर्थन देकर जीत दिलवाई 
विधायक ने कहा कि एक तरफ  मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार उनके सामने था और दूसरी तरफ  एक सेवक जनता के हितों की पैरवी करते हुए मैदान में डटा था लेकिन क्षेत्र की जनता ने सेवक को समर्थन देकर जीत दिलवाई है, जो अपने आप में एक इतिहास बनकर उभरा है। आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र का नाम पूरे भारत में गूंज रहा है। विधायक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की हार का सबसे बड़ा कारण उनके सलाहकार हैं, जो दिन में धूमल के साथ और रात में उनके साथ काम करते थे, भाजपा का पटका पहनकर राजेंद्र राणा का काम करते थे। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से हुई फोन पर बात
विधायक ने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ उनकी फोन पर बातचीत हुई है, जिस पर उन्होंने साफ शब्दों में उनसे कहा है कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें मुख्यमंत्री पद दिलवाया है, ऐसे में अगर वह सिराज को स्विट्जरलैंड बनाने की घोषणा कर रहे हैं तो दूसरे नंबर पर स्विट्जरलैंड बनने का नाम सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र का आता है। उन्होंने बताया कि प्रदेश मुख्यमंत्री ने उन्हें कहा है कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में पहले भी बंपर विकास कार्य हुए हैं और आने वाले समय में भी विकास कार्य दोगुनी गति से होंगे। क्षेत्र के किसी भी कार्य को रोका नहीं जाएगा।