बद्दी में चूरा-पोस्त व चिट्टे की बड़ी खेप बरामद, 2 गिरफ्तार-एक फरार

Thursday, Feb 21, 2019 - 04:41 PM (IST)

बी.बी.एन.: बद्दी में 361 किलोग्राम चूरा पोस्त (भुक्की) व 3 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। एस.आई.यू. की टीम ने दोनों मामलों में 2 आरोपी गिरफ्तार किए हैं जबकि एक आरोपी फरार हो गया है। पुलिस से मिली जानकारी के एस.आई.यू. प्रभारी तुलसी दास की आगुवाई में राजेश, पवन कुमार, किशोर, धर्मवीर व चंद्रशेखर की टीम ने खेड़ा में स्कूटी सवार की तलाशी ली तो उसके पास से 3 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ, जिस पर स्कूटी सवार को गिरफ्तार किया है।

पिकअप व ट्रक से 361 कि.ग्रा. चूरा-पोस्त बरामद

दूसरे मामले में टीम जब रात को रामशहर रोड पर सेरी मोड के पास गश्त कर रही थी तो इस दौरान एक ट्रक से पिकअप में कुछ सामान अनलोड किया जा रहा था। शक होने पर टीम ने पूछताछ की और अनलोड किए जा रहे सामान की चैकिंग की तो पिकअप व ट्रक से करीब 361 कि.ग्रा. चूरा-पोस्त बरामद हुआ। टीम को देखकर एक आरोपी मौके से फरार हो गया जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. नालागढ़ चमन लाल भी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एस.पी. बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने चिट्टे के मामले में आरोपी विनोद कुमार पुत्र मोहर सिंह निवासी पतेड़ तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी को गिरफ्तार कर लिया है। वह यहां पर एक उद्योग में कार्यरत है। इसी तरह चूरा-पोस्त के मामले में आरोपी योगिंद्र कुमार पुत्र राम लाल निवासी बनियां देवी कुनिहार को गिरफ्तार किया है और मौके से फरार आरोपी धर्मपाल की तलाश की जा रही है।

Vijay