मामूली कहासुनी पर बड़ा भाई बन गया हैवान, छोटे भाई का रेत डाला गला

Monday, Mar 23, 2020 - 06:55 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला के अंतर्गत आती पनोह पंचायत के गांव भटेर में मामूली कहासुनी पर बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी ने छोटे भाई के शव को नाले में दफना दिया। वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करके जहां आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं नाले में दफनाए शव को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को मैडीकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला सुजानपुर की पंचायत पनोह के गांव भटेर का है। 

हत्या के बाद नाले में दफनाया शव

डीएसपी हमीरपुर रेनू शर्मा से मिली जानकारी अनुसार 13 वर्षीय गणेश कुमार कक्षा नवमीं का छात्र था अपने भाई और पिता के साथ किराए के मकान में बीते 8वर्षों से पंचायत पनोह के गांव भटेर में रह रहा था। सोमवार प्रात:10 बजे के करीब उसके पिता दिहाड़ी-मजदूरी करने के लिए घर से निकल गए और वे दोनों भाई घर में मौजूद थे। इसी दौरान उन दोनों की आपस में बाजार से कोई सामान लाने के लिए कहासुनी हो गई, जिस पर बड़े भाई टेक बहादुर पुत्र जंग बहादुर ने अपना आपा खोते हुए गणेश के गले पर तेजधार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके उसने गणेश की लाश को वहां से उठाया और घर के पास एक नाले के नीचे उतर इसे वहां दफना दिया।

पुलिस मामला दर्ज कर शुरू की जांच

वारदात की सूचना मिलते ही सुजानपुर थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री की अगुवाई में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए जहां आरोपी युवक को गिरफ्तार किया, वहीं नाले में में दफनाए शव को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay