अवैध खनन पर SDM सदर की बड़ी कार्रवाई, 4 ट्रैक्टर कब्जे में लिए

Friday, Aug 03, 2018 - 10:21 PM (IST)

बिलासपुर: दिन-रात अवैध खनन के चल रहे गोरखधंधे के विरुद्ध जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए 4 ट्रैक्टरों को अपने कब्जे में ले लिया है। यह छापेमारी एस.डी.एम. सदर प्रियंका वर्मा की अगुवाई में की गई। इस दौरान उनके साथ पुलिस थाना सदर की टीम भी थी। सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुई इस छापेमारी के दौरान 3 ट्रैक्टरों को एस.डी.एम. ने अपने कब्जे में लेकर सदर थाने में खड़ा कर दिया, वहीं एक ट्रैक्टर को बरमाणा पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

अली खड्ड में अवैध खनन का धंधा दिन-रात जारी
बता दें कि अली खड्ड में अवैध खनन का गोरखधंधा दिन-रात जारी है। खनन के कारण इस खड्ड पर बने फुटब्रिज व पुल की नींव भी निकल चुकी है, जिसकी वजह से इन पुलों पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। इस बारे में कई बार स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से शिकायतें की थीं पर कोई खास कार्रवाई नहीं हुई थी। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद अवैध खनन का गोरखधंधा करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है।

क्या कहते हैं एस.पी. बिलासपुर
एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस थाना सदर की टीम ने एस.डी.एम. सदर के नेतृत्व में अली खड्ड में औचक निरीक्षण किया और खनन करते 3 ट्रैक्टरों को कब्जे में लिया गया है। उधर, बरमाणा थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि अवैध खनन करते हुए एक ट्रैक्टर को पकड़ा है, जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Vijay