छापामारी व नाके के दौरान भुक्की-शराब पकड़ी, महिला सहित 3 गिरफ्तार

Thursday, Jun 29, 2017 - 01:10 AM (IST)

डमटाल: नशे को जड़ से उखाडऩे के लिए छेड़ी गई मुहिम के तहत नारकोटिक सैल की टीम ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी और नाके के दौरान 1 लाख 32 हजार मिलीलीटर लाहन और 75 ग्राम भुक्की समेत नशे के कारोबार करने वाले 2 युवक और एक महिला को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। नारकोटिक सैल के डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि ढांगू में लगाए नाके के दौरान युवक दीपक कुमार पुत्र राज कुमार निवासी छन्नी से करीब 75 ग्राम भुक्की और 7 हजार मिलीलीटर लाहन और एक नशीली सीरिंज बरामद की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ ढांगूपीर पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया गया है। 

90 हजार मिलीलीटर लाहन सहित एक धरा
डमटाल के छन्नी बेली गांव में दबिश के दौरान रमेश कुमार के घर में छापेमारी की गई, जहां से पुलिस ने प्लास्टिक के कैनों में रखी हुई करीब 90 हजार मिलीलीटर लाहन बरामद की गई। पुलिस द्वारा बरामद की गई लाहन को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर डमटाल पुलिस चौकी लाया गया और आरोपी के खिलाफ डमटाल पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया गया है। 

महिला के घर से 35 हजार मिलीलीटर लाहन बरामद 
गांव भदरोया में भी पुलिस ने दबिश देकर सुमन कुमारी के घर से 35 हजार मिलीलीटर लाहन बरामद की गई। पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कंडवाल पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर लिया है। कांगड़ा एस.पी. संजीव गांधी ने मामले की पुष्टि की।