गोलीकांड मामला : शराब ठेके के सेल्जमैन पर किए थे 3 फायर, आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

Tuesday, Feb 04, 2020 - 11:40 PM (IST)

सुलह/पालमपुर (अतुल वर्मा/भृगु): भट्टू में शराब के ठेके पर सेल्जमैन को गोली मारने के प्रकरण में पुलिस को अभी सफलता नहीं मिल पाई है। यद्यपि पुलिस ने मंगलवार को इस प्रकरण में एक व्यक्ति से पूछताछ की है परंतु उसकी संलिप्तता फिलहाल नहीं पाई गई है। इस प्रकरण के आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर बने हुए हैं। एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि पकड़े गए लोग आरोपी नहीं हैं। उधर, फोरैंसिक टीम ने मंगलवार भी घटनास्थल का दौरा किया तथा कुछ सबूत कब्जे में लिए। जांच में यह भी पता चला है कि सेल्जमैन पर एक नहीं 3 फायर किए गए थे। पुलिस ने 2 गोलियों के खोल कब्जे में ले लिए जबकि एक गोली का आधा पार्ट मिला है।

हालांकि पुलिस ने घटना के पश्चात समूचे कांगड़ा जनपद के अतिरिक्त मंडी तथा हमीरपुर जनपदों में भी नाकेबंदी कर आरोपियों को पकडऩे का प्रयास किया परंतु पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। फायरिंग किस हथियार से की गई अभी यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है परंतु माना जा रहा है कि पिस्टल या रिवॉल्वर जैसे छोटे हथियार से यह फायरिंग की गई है। पुलिस कट्टे के उपयोग की संभावना को भी नकार नहीं रही है।

उधर, घटना के कुछ समय पहले तथा पश्चात क्षेत्र में सक्रिय रहे मोबाइल भी पुलिस के राडार पर हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस इस संदर्भ में सीडीआर तथा डंप डाटा खंगाल रही है ताकि कोई सुराग मिल सके। बता दें कि गत रात्रि सुलह के पास भट्टू में शराब के ठेके पर कार्यरत सेल्जमैन को अज्ञात लोगों ने फायर कर लूटने का प्रयास किया था।

Vijay