जिला परिषद सदस्य की अभद्र टिप्पणी से भरमौर भाजपा में उबाल, ऐसे निकाला गुबार

Thursday, Aug 15, 2019 - 02:23 PM (IST)

भरमौर: भरमौर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले किलोड़ वार्ड के जिला परिषद सदस्य ललित ठाकुर द्वारा जियालाल कपूर व सांसद रामस्वरूप शर्मा पर की गई टिप्पणी ने भाजपा के गुस्से को भड़का दिया है। भरमौर मुख्यालय में भाजपा प्रतिनिधियों ने भरमौर में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि ललित ठाकुर ने विधायक जियालाल कपूर व सांसद रामस्वरूप शर्मा के प्रति अशोभनीय शब्दों भरी अमर्यादित टिप्पणी की है जोकि बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जनता ने भारी बहुमत से विधानसभा भेजे हैं जियालाल

ग्राम पंचायत उल्लांसा की प्रधान कुशला देवी, लामू की प्रधान निमा देवी, ग्राम पंचायत गरोला की प्रधान तृप्ता देवी, ग्राम पंचायत सांह के प्रधान अशोक कुमार, ग्राम पंचायत चन्हौता के पूर्व प्रधान वचित्र सिंह, क्वारसी के पूर्व प्रधान मंगत राम, उल्लांसा के पूर्व प्रधान रमेश सुलाखरिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार, भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी अनिल कुमार व सिरमौरी राम सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जियालाल को भरमौर पांगी की जनता ने भारी बहुमत से विधानसभा में भेजा है।

सार्वजनिक मंच से क्षमा मांगें ललित ठाकुर

उन्होंने ललित ठाकुर को ही सवालों के कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ललित ठाकुर स्वयं निर्णय नहीं कर पाते कि वह किस पार्टी से संबंधित हैं। कभी वह कांग्रेस कभी भाजपा कभी हिविका तो कभी शिवसेना में शामिल हो जाते हैं। जहां लाभ दिखा उस पार्टी में चले जाना यह उनकी सोच व मानसिकता को दर्शाने के लिए पर्याप्त है, ऐसे में उन्हें जियालाल व रामस्वरूप के विरुद्ध बोलने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि ललित ठाकुर को जियालाल व रामस्वरूप शर्मा के विरुद्ध की गई अभद्र टिप्पणी पर सार्वजनिक मंच से क्षमा मांगनी होगी।

Vijay