बीच सड़क पर सरेआम लड़ पड़े पति-पत्नी, जमकर चले लात-घूंसे (Video)

Monday, Mar 04, 2019 - 03:50 PM (IST)

 मंडी(नीरज): मंडी शहर में एक दंपति बीच सड़क पर ही लड़ पड़े और एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे की बरसात कर डाली। इस मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

घटना शनिवार की है और इसकी पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने की है। जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा है और इनका यह मामला कोर्ट में भी विचाराधीन बताया जा रहा है। किसी बात को लेकर दोनों में फिर से कहासुनी हो गई और दोनों सड़क पर ही लड़ने लग गए। यह पूरी घटना मंडी शहर के महामृत्युंज्य मंदिर के पास की बताई जा रही है।

पत्नी ने पति पर तो पति ने पत्नी पर हाथ साफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। हालांकि मौके पर काफी लोग इस तमाशे को देखते रहे। लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। मौके पर मौजूद ट्रेफिक पुलिस कर्मी यहां अपनी डयूटी निभाता रहा और बाद में जब ज्यादा जमघट होने लगा तब ट्रेफिक कर्मी ने मौके पर जाकर बीच बचाव किया। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

वहीं पति-पत्नी को पुलिस चौकी लाया गया। जहां दोनों ने किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज करवाने से साफ इनकार कर दिया। दोनों ने वहां पर आपसी समझौते की बात कहकर इसे आपसी विवाद बताया और चले गए। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों को पुलिस चौकी लाया गया था लेकिन इस संदर्भ में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

kirti