क्योरटेक ग्रुप के सुमित सिंगला को बैस्ट एचीवर का अवार्ड, सीएम जयराम ने किया सम्मानित

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 04:38 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): क्योरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर व अमित सिंगला वैलफेयर सोसायटी के फाऊंडर प्रैजीडैंट सुमित सिंगला को समाज के प्रति सेवाओं को देखते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैस्ट एचीवर अवार्ड 2021 से पुरस्कृत किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री को सोसायटी द्वारा गत वर्षों  में हुए राज्य के सर्वांगीण विकास को देखते हुए बैस्ट चीफ मिनिस्टर के पुरस्कार स्वरूप एक पैंसिल स्केच देकर सम्मानित किया गया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर सोसायटी की मैगजीन के तीसरे अंक का विमोचन किया। उन्होंने सुमित रीसिंगला की भूरि-भूरि प्रसंशा करते हुए कहा कि एक उद्योगपति का अपने कीमती समय से समय निकाल कर समाज की सेवा में जुट जाना और उसको एक मैगजीन के रूप में प्रकाशित कर दूसरों को भी समाज सेवा के लिए प्रेरित करता है।  

उल्लेखनीय है कि अमित सिंगला सोशल वैलफेयर सोसायटी ने कोविड महामारी के दौरान पीजीआई व प्रदेश के अस्पतालों में दाखिल कोविड मरीजों हेतु रक्त की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 4 रक्तदान शिविर लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया है। सोसायटी द्वारा प्रदेश में अब तक कुल 20 रक्तदान शिविर आयोजित करवाए जा चुके हैं। कोविड महामारी के दौरान सोसायटी द्वारा आवश्यक दवाओं, सैनेटाइजर, लंगर के साथ-साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया जा चुका है। इसके अतिरिक्त सोसायटी द्वारा गत 14 वर्षों में बीबीएन क्षेत्र में 2 लाख से अधिक वृक्षारोपण किया गया। यह कार्य बीबीएन एरिया के पार्कों, श्मशानघाट, स्कूलों, कॉलेजों व सरकारी कार्यालयों में करवाया जा चुका है। सोसायटी के मैगजीन के तीसरे अंक में सोसायटी द्वारा किए सामाजिक कार्यों का विवरण दर्ज है।

इस अवसर पर सुमित सिंगला ने प्रदेश के युवा उद्योगपतिओं को अपील की कि वे समाज सेवा, पर्यावरण संरक्षण, गौ सेवा और बेरोजगार युवाओं को उद्योग की आवश्यकताओं के अनुरूप प्रशिक्षण देकर समाज और देश की सेवा में हिस्सा लें। इस अवसर पर प्रदेश के लोक संपर्क निर्देशक हरबंस ब्रसकोन और मुख्यमंत्री के मैनेजर आईटी सैल किशोर शर्मा को भी मैगजीन की प्रतियां प्रदान की गईं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News