Watch Pics: 'बेगम जान' की इस एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार से पार की सारी हदें

Sunday, Jun 11, 2017 - 01:11 PM (IST)

कांगड़ा: फिल्म 'बेगम जान' में 'रानी' का रोल निभाने वाली हिमाचल की इस एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार से सारी हदें पार कर दी है। बताया जाता है कि महेश भट्ट की इस फिल्म में विद्या बालन के साथ पूनम राजपूत बड़े पर्दे पर नजर आई थी। उसने इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सह कलाकार के रूप में काम किया था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी।


40 से ज्यादा कर चुकी हैं  'वीडियो एलबम' में काम
2015 में पूनम ने एक पंजाबी फिल्म 'वट द जट' में भी काम किया था। इतना ही नहीं MTV शो 'डर के आगे जीत है' से ही पूनम ने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था। 2011 में मुंबई आने के बाद उसने टीवी सीरीयल सीआईडी, 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा' में भी काम किया। उसने टीवी रिएलिटी शो 'फेस ऑफ ब्यूटी' के ग्रेंड फिनाले में भी जगह बनाई थी। वह 40 से ज्यादा 'वीडियो एलबम' में भी काम कर चुकी हैं। 


छोटे से गांव डोली की हैं पूनम 
हिमाचल के जिला धर्मशाला से सटे चढियार के छोटे से गांव डोली में जन्मी पूनम राजपूत ने कड़ी मेहनत से कांगड़ा का नाम रोशन किया है। 


फिल्मों में जाने का बचपन का सपना किया पूरा 
इससे पहले पूनम पंजाबी फिल्म ‘जट दी वन' में मुख्य भूमिका निभा चुकी है। उनकी प्रारंभिक शिक्षा धर्मशाला के पास चढियार में ही हुई। चंडीगढ़ से एमबीए करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। पूनम के पिता नहीं हैं, इसके बावजूद उसने संघर्ष करते हुए हार नहीं मानी और अपने सपनों को पूरा किया।