घुमारवीं में खेल महाकुंभ के दूसरे चरण की शुरुआत, खिलाड़ियों को बांटी किटें

Sunday, Dec 23, 2018 - 05:23 PM (IST)

घुमारवीं (मुकेश) : घुमारवीं में खेल महाकुंभ के दूसरे चरण की शुरूआत हुई। जिसमें लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक राजेंद्र गर्ग ने की। एचपीसीए के सचिव विशाल जगोता व घुमारवीं स्थित एचपीसीए अकादमी के संचालक विमल व कमल महाजन ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। विशाल जगोता ने एचपीसीए के इतिहास विकास के बारे जानकारी दी। उसके बाद विधायक राजेंद्र गर्ग ने सांसद द्वारा शुरू किए खेल महाकुंभ की सराहना की। साथ ही उन्होंने नशे के विरुद्ध लड़ाई के बारे में खिलाड़ियों को जानकारी दी कि किस प्रकार से अपने आप को खेलों के साथ जुड़कर खुद को स्वस्थ रख सकते है। उसके बाद उन्होंने सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा को शुरू करने के लिए धन्यवाद किया।

केंद्र में मोदी सरकार को लाना है

उन्होंने बताया कि अनुराग ठाकुर बिना किसी स्वार्थ के हर विधानसभा क्षेत्र का विकास एक विधायक के रूप में किया है जोकि अपने आप मे एक अनूठी पहल है। उन्होंने कहा कि विकास की यही गति कायम रखने के लिए हमे दोबारा केंद्र में मोदी सरकार को लाना है व हमीरपुर से अनुराग ठाकुर को सांसद बनाकर भेजना है। इसके बाद स्टार डांस अकादमी बिलासपुर के बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया और उनकी इस प्रस्तुति से खुश होकर सांसद अनुराग ठाकुर ने संसदीय क्षेत्र में होने वाले कार्यक्रम में स्टार डांस अकादमी को रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए निमंत्रण भी दिया।

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी

इतना ही नहीं अनुराग ने खेल महाकुंभ में भाग ले रहे प्रतिभागियों को शुभाशीष दिए। उन्होंने खिलाड़ी खेल की भावना से खेले व नशे की प्रवृति से अपने को दूर रखें ,यदि देश का युवा स्वस्थ है तो समाज स्वस्थ है और आज देश और प्रदेश को सबसे बड़ा खतरा नशा है अतः खेलो के माध्यम से हम युवा पीढ़ी को इस प्रभाव से दूर रख सकते है ,इसी उद्देश्य को लेकर खेल महाकुंभ की शुरुआत की गई । कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए उन्होंने घुमारवीं टीम को बधाई दी। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, महामंत्री जोराबर सिंह, विक्रम शर्मा, प्रकाश पजियाल, किशोरी लाल,जोगिंदर राव, प्रेम सागर भारद्वाज, मीडिया प्रभारी महेन्द्र पाल रतवान,अजय शर्मा, अमृत लाल , राजेश शर्मा , चमन लाल शर्मा आदि काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

kirti