दरिंदगी की इंतहा: पहले की बेरहमी से मारपीट और फिर गाड़ी से बांधकर घसीटा (PICS)

Tuesday, Oct 30, 2018 - 12:25 PM (IST)

मंडी (नीरज): पहले चार लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई की और बाद में उसे गाड़ी के साथ बांधकर रगड़ते हुए ले गए। यह शर्मनाक और दरिंदगी की हद पार करने वाली घटना 27 अक्तूबर को मंडी और बिलासपुर जिलों की सीमाओं पर बसे बनोहा गांव के पास हुई। मिली जानकारी के अनुसार मंडी जिला की बलद्वाड़ा तहसील के मटयारा गांव निवासी (46) अनिल कुमार कुछ सामान लाने बनोहा गांव गया हुआ था। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार अनिल कुमार ने शराब पी रखी थी। 


रास्ते में उसे उसी के गांव के कुछ लोग मिले और उनके साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। यह चार लोग थे और अनिल कुमार अकेला था। चारों ने मिलकर पहले अनिल कुमार की खूब पीटाई की और उसके बाद उसे गाड़ी के पीछे बांधकर रगड़ते हुए ले गए। स्थानीय लोगों की मदद से अनिल कुमार को उपचार के लिए बलद्वाडा लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीरपुर और बाद में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। अभी अनिल कुमार का यहीं पर उपचार चल रहा है।

इस पूरे मामले को लेकर बिलासपुर जिला के तहत आने वाले पुलिस थाना भराड़ी में धारा 341, 323 और 34 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है। मामले की जांच हैड कांस्टेबल भाग सिंह ठाकुर को सौंपी गई है। पीडि़त की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और चारों ही अभी फरार बताए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस डाक्टर की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके आधार पर इसमें और धाराएं भी शामिल की जा सकती हैं। मामले की जांच कर रहे भाग सिंह ठाकुर ने बताया कि पुलिस हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Ekta