मनाली में 25 शरद सुंदरियों ने बर्फ के फाहों के बीच मचाई धमाल, डाली कुल्लवी नाटी

Saturday, Jan 04, 2020 - 11:22 PM (IST)

मनाली (सोनू): विंटर कार्निवाल का मुख्य आकर्षण रहने वाली विंटर क्वीन प्रतियोगिता के लिए चयनित प्रतिभागियों ने मालरोड मनाली पर बर्फ के फाहों के बीच फ्लैश मूव किया। इस दौरान 25 शरद सुंदरियों ने बेहतर डांस के अलावा लाइनबद्ध होकर कुल्लवी नाटी भी डाली।

इस कार्यक्रम में कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एवं एसडीएम मनाली रमन घरसंगी मुख्यातिथि रहे। इस दौरान शरद सुंदरियों ने नाटक के माध्यम से देश में हो रहे महिला अत्याचार एवं दुष्कर्म की घटनाओं पर करारी चोट की। शरद सुंदरियों ने नाटक के माध्यम से अपनी बात रखते हुए कहा कि दुष्कर्म वही करता है जो डरपोक होता है।

तीसरे दिन शरद सुंदरियां मालरोड मनाली में लाल हुड व ब्लैक पैंट पहनकर उतरीं। शरद सुंदरियों को देखने के लिए मालरोड में खूब भीड़ उमड़ी। हर कोई शरद सुंदरियों के साथ सैल्फी लेने के लिए उत्सुक दिखा।

इस दौरान शिमला से आई रवितन्य व दीपिका, धर्मशाला से नीलम व आकांक्षा, मंडी से लिपाक्षी, चम्बा से स्वेता व डॉ मानवी, गुजरात से सपना, मनाली से हेमलता व जोगिंद्रनगर से लिपाक्षी ने बताया कि प्रतियोगिता में काफी प्रतिस्पर्धा है। इस बार शरद सुंदरी के ताज को पाने के लिए सभी सुंदरियां बेताब नजर आईं।

Vijay