ठेके के सेल्जमैन से मारपीट कर शराब की पेटियां ले उड़े बदमाश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 10:54 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): बरमाणा थाना के तहत नम्होल स्थित शराब के ठेके पर मंगलवार की शाम को बदमाशों ने धावा बोल दिया। वहां मौजूद सेल्जमैन के साथ मारपीट कर बदमाश शराब की पेटियां ले गए। बदमाश ठेके से अंग्रेजी शराब की 2 पेटी व 5 पेटी बीयर के अलावा 3 अन्य बोतलें शराब की ले गए। नम्होल पुलिस चौकी में इस घटना की शिकायत सेल्जमैन ने की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डैहर निवासी ठेके  के सेल्जमैन गौतम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि सोमवार शाम करीब 7 बजे वह और एक अन्य सेल्जमैन बलवीर सिंह ठेके के अंदर बैठे हुए थे। ठेके का शटर खुला हुआ था और बाहर कैंची गेट कुंडी लगाकर बंद किया हुआ था। इसी दौरान 3 व्यक्ति कार में आए और कैंची गेट की कुंडी खोलकर ठेके के अंदर आ धमके। उनमें से 2 व्यक्तियों ने डरा-धमका कर ठेके के अंदर गोदाम में जाकर 2 पेटियां अंग्रेजी शराब की उठाकर जबरदस्ती अपनी गाड़ी में रख लीं।

जब तीसरा व्यक्ति बीयर की पेटियां उठाने लगा तो उसे उठाने से मना करने पेटी उठाकर बाहर गया व्यक्ति आया और उसे थप्पड़ जड़ दिए, जिसके बाद वे 5 पेटियां बीयर व 3 बोतलें अंग्रेजी शराब की भी ले गए। शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसने उन व्यक्तियों से बात करने की कोशिश की तो वे गाली-गलौच करते हुए व जान से मारने की धमकियां देते हुए कार में बैठ कर वहां से चले गए। वहीं डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने कहा कि मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News