रोहड़ू में युवकों की गुंडागर्दी, महिला सहित 3 डॉक्टरों पर उठाया हाथ

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 04:04 PM (IST)

रोहड़ू (ब्यूरो): रोहड़ू में बीती रात 3 डॉक्टरों के साथ 4 युवकों द्वारा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट के शिकार हुए 3 डॉक्टरों में एक महिला डॉक्टर भी शामिल है, जिन्हें काफी चोटें आई हैं। डाक्टरों की तरफ से चारों युवकों के खिलाफ थाना में मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस को दिए बयान में डॉ. रणधीर सहित डॉ. स्वाति व डॉ. राजकुमार ने बताया कि बीती रात वे तीनों समाला में एक पार्टी में शामिल होने गए थे।

उन्होंने बताया कि जब वे रात को करीब 1.30 बजे वापस अपने निवास पर गाड़ी में आ रहे थे तो बाजार में अन्य गाड़ी में बैठे 4 युवक उनसे भिड़ गए। उन्होंने कहा कि ये लोग उनका पीछा करते हुए ब्लॉक रोड तक उनके रैजिडैंस तक पहुंच गए तथा बहसबाजी शुरू कर दी। इस बीच तीनों डॉक्टर काफी डर गए तथा उन्होंने युवकों को बताया कि वे चिकित्सक हैं और पार्टी से आ रहे हैं परंतु युवक बहसबाजी करते हुए मारपीट पर उतर आए, जिससे डॉ. रणधीर, डॉ. राजकुमार व डॉ. स्वाति को चोटें आई हैं।

युवकों ने महिला डॉक्टर को भी नहीं बख्शा तथा उस पर भी हाथ उठाया। उधर, डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की शिकायत पर पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा आगामी जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News