भोरंज पिटाई मामले में पीड़ित का सनसनीखेज खुलासा, मीडिया के सामने आकर सुनाई आपबीती(Video)

Saturday, Sep 28, 2019 - 01:37 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला के भोरंज में गत कुछ दिन पहले दो युवको के द्वारा एक युवक की थर्ड डिग्री वाली मारपीट के वीडियो वायरल मामले में पीड़ित युवक गौरव ने मीडिया के सामने अपना दुखड़ा बयान कियाहै। हैरान कर देने वाली मारपीट के वीडियो में युवक बचपन से एक साथ पढ़ें हुए है। हमीरपुर आए गौरव ने अपने पापा और चाचा के साथ मारपीट के पीछे की बात को सुनाया। वहीं मारपीट के बाद पुलिस के द्वारा तीनों युवकों पर मारपीट का मामला दर्ज किए जाने के बाद जमानत दिएजाने पर ऐतराज जताते हुए इन तीनों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़ित ने बताया कि युवकों ने बिना वजह से ही मारपीट की है और बचपन से उनके साथ ही स्कूल में पढ़ें है। उन्होंने बताया कि फोन पर कई बार मारने की धमकियां दी जा रही थी और जैसे ही बद्दी से घर वापिस आया तो तीनों युवक उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां पर मारपीट की और वीडियो बनाई। मारपीट के पीछे कारण एक रिश्तेदार के द्वारा फोन पर कुछ कहा हुआ था जिस का बदला मेरे से लिया गया। युवक के पिता ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस ने मारपीट के आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी कानूनन कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस भी इस मामले में ठीक से कार्य नहीं कर रही है। क्योंकि तुरंत ही युवकों को जमानत मिली है।

युवक के चाचा ने बताया कि भतीजे के साथ इतनी बुरी मारपीट की गई थी लेकिन पुलिस ने भी मामले में ठीक से काम नहीं किया है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस मामले में युवकों का पुलिस रिमांड तक नहीं लिया है । गौरतलब है कि गत कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए मारपीट के वीडियो में दो युवक एक युवक की निमर्म पिटाई करते हुए दिखाए गए थे जिस पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया था लेकिन मामला दर्ज होने के बाद अब युवकों को जमानत मिल जाने पर पीड़ित परिवार के सदस्यों ने आरोपी युवकों के खिलाफ कडी कार्रवाइ करने की मांग की है।

kirti