दबंगों ने पहले बेरहमी से पीटा व्यापारी, फिर लाखों की नकदी व सोने की चेन छीनकर हुए फरार

Tuesday, Jan 21, 2020 - 10:19 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): खैर और बालन का व्यापार करने वाले एक व्यक्ति से मारपीट करने के बाद आधा दर्जन से ज्यादा लोग उसके 1 लाख 70 हजार रुपए नकद व फोन और गले में डाली सोने की चेन लेकर रकूचक्कर हो गए। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 323,147, 148, 149, 379 व 384 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ये मामला बीती रात का है। इस मामले को लेकर वीरेंद्र कुमार निवासी कोहलापुर, डाकघर चमुखा ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। वीरेंद्र का आरोप है कि बीते रोज जब वह अपने ट्रक में बालन लेकर बग्गी से होशियारपुर की ओर जा ही रहा था तो इसी बीच लगभग 6 बजे सपड़ी के पास उसके ट्रक के आगे कुछ लोगों ने ट्रक लगाकर उसका रास्ता रोका। वीरेंद्र का आरोप है कि महिंद्र सिंह, नाथ व विक्रम के अलावा 8 से 10 व्यक्ति जिन्हें वह नहीं जानता है उन्होंने उसके साथ पहले लड़ाई-झगड़ा व मारपीट की व बाद में उसके पैसे सहित अन्य सामान छीन कर भाग गए।

थाना प्रभारी मनोहर चोधरी के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल यशपाल इस मामले की जांच कर रहे हैं। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही पीड़ित के भी बयान दर्ज कर रही है। इसके अलावा पुलिस उसके द्वारा बताए गए व्यक्तियों को भी थाने में तलब कर रही है ताकि इस केस से जल्द पर्दा उठ सके। डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay