पहले पेयजल सप्लाई की पाइप तोड़ी, फिर जल शक्ति विभाग के कर्मचारी से की मारपीट

Tuesday, May 26, 2020 - 10:41 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): पानी को लेकर हुए विवाद में जल शक्ति विभाग के कर्मचारी के साथ एक व्यक्तिने मारपीट कर दी। गड़सा वैली के थरास इलाके में हुई इस घटना को लेकर शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं।

पुलिस के अनुसार थरास इलाके में एक व्यक्ति ने जल शक्ति विभाग की पानी सप्लाई की लाइन को तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इस पानी से व्यक्ति खेतों में सिंचाई कर रहा था। दूसरी ओर पानी बंद होने से इलाके में लोगों को मुश्किल हो रही थी। लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल पा रहा था और ऐसे में लोगों ने जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। अधिकारियों ने इलाके में तैनात कर्मचारी को मौके पर जाकर लाइन को चैक करने के लिए कहा। जैसे ही कर्मचारी लाइन चैक करते हुए गया तो उसने पाया कि एक जगह पानी की लाइन को तोड़ा गया था।

जब कर्मचारी उस लाइन को जोडऩे लगा तो एक व्यक्ति ने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। तैश में आकर व्यक्ति ने कर्मचारी पर धावा बोल दिया। आरोपी ने कर्मचारी के साथ मारपीट कर सरकारी ड्यूटी में भी बाधा पहुंचाई। इस जुर्म में शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है।

Vijay