Watch Video : जिंदगी भर का गम दे गया बेटा, डांटने की इतनी बड़ी सजा

Friday, Nov 24, 2017 - 08:39 PM (IST)

देहरा: देहरा में ब्यास नदी पर बने पुल के नीचे एक 9वीं कक्षा के छात्र के शव मिलने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान दीपक कुमार (14) पुत्र बालक राम खेड़ा बहादरपुर जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। मृतक अपने परिवार सहित देहरा के हनुमान चौक में झुगियों में रहता था।


बताया जाता है कि छात्र का यह कदम मां-बाप को जिंदगी भर का गम दे गया है। मृतक के पिता बालक राम के अनुसार दीपक देहरा के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता था।


स्कूल जाने के लिए लगाई थी डांट
पिछले शनिवार को वह स्कूल जाने में आनाकानी कर रहा था जिसके कारण उन्होंने उसे स्कूल जाने के लिए डांट लगाई थी तो दीपक घर से भाग गया। उसने बताया कि काफी देर तक जब वह घर नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। मृतक के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट देहरा थाना में दर्ज करवा दी थी।


ब्यास नदी पर बने पुल के नीचे तैरता मिला शव
थाना प्रभारी देहरा कुलदीप चंद ने बताया कि शुक्रवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि देहरा में ब्यास नदी पर बने पुल के नीचे शव तैर रहा है। देहरा के थाना प्रभारी कुलदीप चंद ने बताया कि धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है।