चिंतपूर्णी के घंघरेट में बीडीसी सदस्य ने बेरहमी से पीटा मजदूर, वीडियो वायरल

Friday, May 28, 2021 - 06:58 PM (IST)

चिंतपूर्णी (ब्यूरो): चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गांव घंघरेट में एक वृद्ध की पिटाई का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। वीडियो में मजदूर की पिटाई करते हुए उसके मुंह में लकड़ी का डंडा ठूंसना और उसका गला दबाने का प्रयास किया गया है। मारपीट करने वाला व्यक्ति बीडीसी सदस्य बताया जा रहा है। जब मजदूर की पिटाई हो रही थी तब गांव का उपप्रधान भी घटनास्थल पर उपस्थित था। पीड़ित का नाम शांतिसरूप है जो गांव में दिहाड़ी लगाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है।

पड़ोसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया में डाला

चिंतपूर्णी थाना प्रभारी कुलदीप धीमान ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक बीडीसी सदस्य ने मजदूर को अपने घर पर बुलाया और गाली-गलौच को लेकर पूछताछ करने लगा और इतने में तैश में आकर उसने मजदूर की पिटाई कर दी और उसे थप्पड़ मारे। इस मारपीट की घटना का वीडियो भी उन्हीं के किसी पड़ोसी ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया में डाल दिया। इस मारपीट की घटना की लोग घोर निंदा कर रहे हैं।

क्या कहते हैं गांव के प्रधान

मारपीट की घटना के संबंध में जब गांव के प्रधान विरेंदर शर्मा को पता चला तो उन्होंने थाना चिंतपूर्णी पुलिस को सूचित किया। प्रधान विरेंदर शर्मा ने बताया कि मजदूरी करने वाला शांतिसरूप अक्सर शराब के नशे में राहगीरों से गाली-गलौच करता था उसने बीडीसी सदस्य से भी शराब के नशे में गाली-गलौच किया तब बीडीसी सदस्य ने उक्त व्यक्ति को पूछताछ के लिए अपने घर पर बुलाया था।

पुलिस ने करवाया मजदूर का मेडिकल

पुलिस को जब मामले की जानकारी मिली तो घटना स्थल पर पुलिस की टीम पहुंची और पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए और पीड़ित मजदूर का मैडीकल करवाया। सूत्रों के मुताबिक पीड़ित मजदूर की पीठ पर चोट के गहरे घाव बताए जा रहे हैं। मारपीट करने वाले के खिलाफ लोग कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।  वहीं थाना प्रभारी चिंतपूर्णी कुलदीप धीमान ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर पूछताछ की जाएगी और इसके उपरांत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Content Writer

Vijay