युवक पर कुल्हाड़ी व दराट से हमला

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 11:23 PM (IST)

बी.बी.एन.: थाना नालागढ़ के तहत खेड़ा में एक युवक पर कुल्हाड़ी, दराट आदि से हमला किया गया, जिससे वह घायल हो गया तथा नालागढ़ अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया है। हमला करने वालों में से एक ने हाथ में पिस्टल की तरह हथियार उठाया था। पुलिस ने मारपीट व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला संतोष कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया कि वह व रूप सिंह अशरफ अली उर्फ विक्की को घर छोडऩे के लिए कार में खेड़ा से नानोवाल की तरफ जा रहे थे जब वे कंपनी से थोड़ा आगे निचला खेड़़ा में पहुंचे तो उसने अपनी कार के पीछे 2 गाडिय़ां आती देखीं।

उपरोक्त दोनों गाडिय़ां उनकी कार का पीछा कर रही थीं। उसे शक हुआ कि दोनों गाडिय़ों में बैठे लोग विक्की का पीछा कर रहे हैंं, क्योंकि कुछ दिन पहले विक्की और उसके दोस्तों की बागबानियां में लड़ाई हुई थी। इसी बात पर उसने विक्की को भागने के लिए कहा तथा विक्की गाड़ी से उतरकर भाग गया और दोनों गाडिय़ां भी वहीं पर रुक गईं। गाडिय़ों में सवार राकेश, बलबीर, भजन लाल, अवतार सिंह, दिनेश व काकू आदि ने विक्की को पकड़ा और मारपीट करने लगे। उक्त लोगों के हाथ में कुल्हाड़ी, दराट थे। राकेश के हाथ में पिस्टल की तरह हथियार तथा अवतार के हाथ में डंडा था।

उसने व रूप सिंह ने खून से लथपथ विक्की को गाड़ी में नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। विक्की को उक्त लोगों द्वारा मारपीट करने से सिर, टांग व बाजू आदि में चोटें लगी हंै। डी.एस.पी. बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मारपीट व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News