पत्नी की हत्या करके अलग-अलग जगह फैंके थे सिर व धड़

Monday, Mar 22, 2021 - 10:25 PM (IST)

बी.बी.एन. (ब्यूरो): औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत कैलाश बिहार में भवन के पीछे से पुलिस ने एक महिला का धड़ (सिर कटी लाश) व बिल्लावाली गांव में कूड़े के ढेर में एक महिला का कटा सिर मिलने के ब्लाइंड मर्डर के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया और मृतक महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति अपनी पत्नी पर अवैध संबंध को लेकर शक करता था, जिसके चलते उसने कमरे में पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या करने के बाद सिर व धड़ को 2-3 दिन घर पर रखा और फिर सिर व धड़ को अलग-अलग जगह फैंक दिया और कुछ दिनों तक यहां पर रहने के बाद रामपुर उत्तर प्रदेश चला गया था, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने दोनों बच्चों को वारदात से पहले ही परिजनों के साथ घर भेज दिया था। गौर रहे कि औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत 15 मार्च को बिल्लावाली गांव में कूड़े के ढेर में एक महिला का कटा सिर व 20 मार्च को कैलाश बिहार में भवन के पीछे से पुलिस ने एक महिला का धड़ (सिर कटी लाश) बरामद किया था।

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया था और डी.एन.ए. टैस्ट भी करवाया जा रहा है। पुलिस ने इसकी शिनाख्त करने वाले को 10 हजार रुपए ईनाम देने का ऐलान किया था। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने यह हत्या मार्च के पहले सप्ताह में की थी। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के मामले को सुलझाने के लिए आसपास में रहने वाले कुछ गायब लोगों की जानकारी जुटाई तो पुलिस को उक्त पति-पत्नी के गायब होने की भी सूचना मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन की और एस.पी. बद्दी रोहित मालपानी के निर्देशानुसार इस मामले को सुलझा लिया।

डी.एस.पी. बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है और आरोपी पति शमशूदीन पुत्र सलीम निवासी कर्णपुर, तहसील शाहबाद जिला रामपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के अनुसार बद्दी में अलग-अलग जगहों पर मिले महिला के सिर व धड़ उसकी पत्नी रूबी (32) के हैं और उसने तेजधार हथियार से हत्या करने के बाद फैंके थे। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और सिर व धड़ का डी.एन.ए. टैस्ट भी करवाया जा रहा है।

 

Content Writer

Kuldeep