बी.बी.एम.बी. ने पुलिस की मदद से खाली करवाया आवास

Sunday, Oct 07, 2018 - 01:46 PM (IST)

सुंदरनगर : सुंदरनगर में बी.बी.एम.बी. कालोनी के आवास से माली के पद पर कार्यरत कर्मी की मौत के बाद बेटी का सामान बाहर निकाल कर आवास खाली करवा लिया है। इस कार्रवाई में बी.बी.एम.बी. प्रबंधन ने पुलिस की भी मदद ली है। बी.बी.एम.बी. प्रबंधन के नगर मंडल के वरिष्ठ कार्यकारी अभियंता ईं. एस.पी. शर्मा ने स्वयं मौके पर मौजूद रहकर पुलिस और विभाग के कर्मियों ने शनिवार तड़के ही आवास को खाली करवाने की मुहिम शुरू कर डाली है।

हालांकि बी.बी.एम.बी. प्रबंधन और पुलिस ने आवास खाली करवाने की इस कार्रवाई को अतिरिक्त जिला न्यायाधीश मंडी के आदेश के बाद अंजाम दिया है, लेकिन एक चतुर्थ कर्मी के आवास को जिस तर्ज पर खाली करवाया गया है। उसके लिए बी.बी.एम.बी. प्रबंधन के अधिकारियों की जमकर तारीफ की जा रही है। कालोनी के दायरे में चर्चा है कि एक चतुर्थ कर्मी की मृत्यु के उपरांत बेटी से आवास खाली करवाने में दोपहर तक भी इंतजार नहीं किया गया, जबकि बी.बी.एम.बी. प्रबंधन की मिलीभगती से दर्जनों आवास को चहेतों को नियम ताक पर रख कर दिया गया है।

यही नहीं कई चहेतों के आवास में टाइल आदि तक लगाकर बेहतर सुविधा दी गई है। गौर हो कि 2014 में तेजू राम की मृत्यु हुई थी। आवास खाली करने के 18 दिसम्बर, 2017 को आदेश जारी कर दिए थे। मीरा देवी ने अतिरिक्त जिला न्यायाधीश मंडी में अपील दायर की थी, जो 25 अगस्त, 2018 को खारिज हो गई थी। बी.एस.एल. सुंदरनगर मुख्य अभियंता ईं. जी.एस. नरवाल ने कहा कि एस.पी. शर्मा सहित बी.बी.एम.बी. कर्मचारियों की टीम व पुलिस सहायता से सरकारी आवास खाली करवा लिया गया। 
 

kirti