BBMB का कारनामा : सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों को रहने के लिए दे दिए खंडहर आवास

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 08:47 PM (IST)

सुंदरनगर (अंसारी): बीबीएमबी परियोजना प्रबंधन ने हिमाचल प्रदेश आईआरबी फोर्थ बटालियन की पुलिस को खंडहर आवास दिए हैं। सुंदरनगर के डीएसपी गुरबचन सिंह और एसएचओ कमलकांत ने औचक निरीक्षण किया और इसकी रिपोर्ट बीबीएमबी प्रबंधन प्रमुख और हिमाचल पुलिस प्रमुख को भेजी जाएगी। पुलिस जवानों को दिए खंडहर हो चुके आवास की छत से पानी टपकता है और दीवारों का पलस्तर तक उखड़ चुका है। अंदर कमरों तक का पलस्तर उखड़ चुका है।

सुंदरनगर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने सलापड़ सहित सलापड़ कालोनी और भराड़ी में बीबीएमबी की सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों के आवास और गार्ड पोस्ट का निरीक्षण किया और उन्हें चिंताजनक बताया। बताते चलें कि हाल ही में 27 सितम्बर को बीबीएमबी के सलापड़ स्विच यार्ड गैस प्लांट स्थित पोस्ट पर तैनात हिमाचल पुलिस की जंगलबैरी की आईआरबी फोर्थ बटालियन के पुलिस जवान की गोली लगने से मौत हुई थी।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि बीबीएमबी प्रबंधन द्वारा सुरक्षा पर लगाई गई हिमाचल पुलिस की जंगलबैरी के आईआरबी फोर्थ बटालियन के पुलिस जवानों के रहने की व्यवस्था बदतर है। सुरक्षा में लगे पुलिस जवानों के आवासों की दुर्दशा को लेकर रिपोर्ट तैयार की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News