धर्मशाला स्पोटर््स क्लब बना बास्केटबाल विजेता

Monday, Jun 24, 2019 - 11:27 PM (IST)

बरठीं: दो दिवसीय द्वितीय दलेल सिंह चौहान मैमोरियल बास्केटबाल प्रतियोगिता का आयोजन छात्र पाठशाला घुमारवीं में संपन्न हुआ। प्रतियोगिता के इस मौके पर जिला परिषद सदस्य पुरुषोत्तम शर्मा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की तथा विजेता व उपविजेता टीमों को ईनाम वितरित किए। प्रतियोगिता में प्रदेश भर की 10 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबले में धर्मशाला स्पोटर््स क्लब ने हमीरपुर की टीम को 56 के मुकाबले 62 अंकों से मात देकर 15 हजार रुपए की ईनामी राशि के साथ ट्रॉफी को अपने नाम किया जबकि द्वितीय स्थान पर रही हमीरपुर की टीम को 11 हजार रुपए की ईनामी राशि के साथ स्मृतिचिह्न प्रदान किए गए।

शहर के प्रतिष्ठित लोगों की अहम भूमिका

प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए शहर के प्रतिष्ठित लोगों में राकेश चोपड़ा, संजीव सोनी, विनोद सोनी, पैट्रोल पंप के मालिक विशाल व प्रेम-मनू की अहम भूमिका रही जिन्होंने हर संभव प्रयास करके इस प्रतियोगिता के सफलतापूर्ण आयोजन का बखूबी निर्वहन किया। प्रतियोगिता के इस मौके पर प्रदेश बास्केटबाल संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं तकनीकी कमेटी के चेयरमैन खुशी राम गर्ग के साथ प्रमोद कुमार, कालेज डी.पी.ई. डा. प्रवीण रणौत, रविंद्र लिली, विजय सिंह, चंदेल, सेवानिवृत्त डी.एस.पी. अंजनि जसवाल, श्याम शर्मा, रवि शर्मा, डी.पी.ई. प्रेम वशिष्ट, अनिल मिंटू, अभिषेक टेसू के साथ अन्य लोगों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए इस आयोजन को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दलेल सिंह चौहान अपने समय के बास्केटबाल के एक प्रखर खिलाड़ी थे

गौर रहे कि दलेल सिंह चौहान अपने समय के बास्केटबाल के एक प्रखर खिलाड़ी थे। जिन्होंने इंडियन नेवी में अपनी सेवाएं देते हुए बास्केटबाल खेल में अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन करके परचम लहराया था तथा सेवानिवृत्ति के बाद भी घुमारवीं व बिलासपुर में एक प्रखर कोच की भूमिका का बखूबी निर्वहन किया था।

 

Kuldeep