लाइन में लगे रहे लोग, कटती रहीं जेबें

Saturday, Dec 03, 2016 - 11:06 PM (IST)

पालमपुर: बैंकों में कैश लेने पहुंचे लोग अपनी जेब कटवा बैठे। मामला पालमपुर में थाना परिसर के साथ सटे भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के बाहर पेश आया। शुक्रवार को पालमपुर में स्टेट बैंक ऑफ  इंडिया की शाखा के बाहर कैश लेने के लिए जुटी भीड़ में 2 व्यक्तियों की जेब काट ली गई। पालमपुर के रमेश चंद व चढियार के रविंद्र ने घटना के बाद इस संबंध में पुलिस को सूचित किया था। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को दबोच लिया है।

ऐसे हत्थे चढ़ा आरोपी
सूचना मिलने के बाद जब पुलिस ने बैंक की सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला तो एक व्यक्ति को बैंक का गेट खुलने के समय बैक के अंदर जाने के स्थान पर संदिग्ध परिस्थितियों में भीड़ से दूर जाते हुए पाया गया, ऐसे में शनिवार को पुलिस ने सादी वर्दी में एक कर्मचारी की तैनाती बैंक के बाहर कर दी, जो बाहर जुटी भीड़ पर नजर रखे हुए था। इसी दौरान बैंक की सी.सी.टी.वी. फुटेज में संदिग्ध दिखने वाला व्यक्ति भी भीड़ में दिखा। पुलिस कर्मचारी ने उस पर नजर रखनी आरंभ कर दी। जैसे ही उसने अपने से आगे खड़े कंडबाड़ी के ओंकार चंद की जेब से पर्स निकालकर अपने जेब में डाला, पुलिस कर्मचारी ने उसे रंगे हाथ धर-दबोचा। पुलिस ने उससे चुराया पर्स भी बरामद कर लिया।

समलोटी का रहने वाला है आरोपी
डी.एस.पी. विकास धीमान व कार्यवाहक थाना प्रभारी केहर सिंह ने बताया कि पुलिस ने समलोटी के तीर्थ राम को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 379 के अंतर्गत मामला दर्जकर जांच आरंभ कर दी है।