बंबर ठाकुर ने फोड़ा पत्र बम, अनुराग-मोदी पर किया प्रहार

Thursday, Nov 29, 2018 - 11:33 PM (IST)

हमीरपुर: बिलासपुर जिला के सदर विस क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने 2019 लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडऩे की घोषणा करने के साथ ही अपना एक घोषणा पत्र भी जारी किया है। बंबर ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी पंचायत प्रधानों-उपप्रधानों को एक अंतर्देशीय पत्र कार्ड भेजा है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अनुराग ठाकुर पर कड़ा प्रहार किया है व 2019 में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडऩे का दावा किया है।

मोदी से पूछा पिछले साढ़े 4 वर्षों का हिसाब

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछले साढ़े 4 वर्षों का हिसाब पूछा कि लोगों के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए कब आएंगे। यही नहीं, उन्होंने पत्र में लिखा है कि देश की सेना के लिए एक जहाज जिसे कांग्रेस सरकार में लगभग 524 करोड़ रुपए में खरीदने का मसौदा तैयार किया था, को देश के चौकीदार नरेंद्र मोदी ने निजी उद्योगपतियों को लाभ देने की मंशा से 1,600 करोड़ रुपए में खरीदा। उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला निकला है।

ऊना-हमीरपुर-बिलासपुर के लिए कुछ नहीं कर पाए अनुराग

पूर्व विधायक ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर पर हमला करते हुए लिखा है कि गत 15 वर्षों में अनुराग ठाकुर ऊना-हमीरपुर-बिलासपुर के लिए कुछ नहीं कर पाए हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही कीरतपुर-मनाली फोरलेन का कार्य सांसद अनुराग ठाकुर व बिलासपुर के भाजपा विधायकों के अनावश्यक दबाव के कारण कंपनी को बंद करना पड़ा, जिससे हजारों युवाओं का रोजगार छिन गया।

प्रधानों-उपप्रधानों से मांगा समर्थन

उनका कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 में अगर उन्हें लोकसभा का टिकट देते हैं तो वह हमीरपुर-बिलासपुर और ऊना जिला के लोगों की सभी समस्याओं का हल करेंगे। उन्होंने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी पंचायत प्रधानों-उपप्रधानों से अपने लिए समर्थन मांगा है।

Vijay