हमीरपुर में गरजे बंबर ठाकुर, कहा-सपने दिखाते हैं और फिर सो जाते हैं अनुराग

Saturday, Dec 15, 2018 - 08:03 PM (IST)

हमीरपुर: शनिवार को परिवर्तन यात्रा के दौरान हमीरपुर पहुंचे बिलासपुर के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर ने केंद्र की भाजपा सरकार व सांसद अनुराग ठाकुर पर तीखे हमले बोले। उन्होंने कहा कि अनुराग हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता से पिछले 10 सालों से झूठ बोलते आ रहे हैं। चुनावों के समय लोगों के बीच आकर उनकी सहानुभूति बटोरने की कोशिश करते हैं तथा जीतने के बाद गायब हो जाते हैं। अब तो लोगों को उनकी शक्ल भी याद नहीं रही है। 10 सालों से हमीरपुर में न तो रेल पहुंची और न ही अपने संसदीय क्षेत्र में अन्य कोई बड़ा प्रोजैक्ट लाने में कामयाब हुए। बस सपने दिखाते हैं और फिर सो जाते हैं।

भाजपा के झूठ का आईना दिखाना है यात्रा का उद्देश्य

उन्होंने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य ही लोगों को भाजपा के झूठ का आईना दिखाना है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी में जो सशक्त एवं मजबूत उम्मीदवार होगा, कांग्रेस उसे ही लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाएगी। उन्होंने भी अपनी दावेदारी जताई है तथा कहा है कि फैसला लेना पार्टी हाईकमान का काम है। उन्होंने कहा कि हाईकमान जिस भी प्रत्याशी को मैदान में उतारेगी, उसे पूरा सहयोग दिया जाएगा। पूर्व भाजपा सांसद सुरेश चंदेल पर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई बाहरी व्यक्ति नहीं चलेगा जबकि उन्हें तो वर्ष 2012 विस चुनाव में उन्होंने ही हराया था। 

2019 में निश्चित है भाजपा की हार

राधास्वामी भोटा चौक पर पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने देश की जनता को केवल जुमलेबाजी का सपना दिखाकर ठगा है, जिसका उदाहरण 5 राज्यों के चुनाव नतीजों में आ गया है। अब पूरे देश में 2019 में लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार निश्चित है।

Vijay