बंबर ठाकुर ने BJP पर जड़ा आरोप, बोले-मेरी छवि को धूमिल करने का हो रहा प्रयास

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 04:40 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नेता एवं पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि उनके पास निर्धन लोगों और जरूरतमंदों को राशन वितरित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जारी किया गया पास उपलब्ध था परंतु उसके बावजूद भी पुलिस द्वारा कंदरौर पुल के पास उन्हें रोककर राशन वितरित किए जाने में बाधा डाली गई। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से पुलिस का दुरुपयोग करके उन्हें अपमानित करने तथा उन पर झूठे मामले गढऩे के कथित असफल षड्यंत्र रच रहे हैं।

कथित राजनीतिक षड्यंत्र का बनाया जा रहा शिकार

उन्होंने कहा कि  उन्हें और उनके पुत्र को पुलिस ने नोटिस देकर जवाब मांगा है, जिसे उन्होंने पुलिस को दे दिया है। उन्होंने कहा कि एक सोची-समझी योजना के अधीन उन्हें कथित राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार बनाया जा रहा है और उन्हें तथा उनके परिवार को परेशान करने और लोगों में बदनाम करने के लिए पुलिस प्रशासन का डट कर दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से पूर्व भी भाजपा नेताओं द्वारा उन पर कथित ऐसे ही झूठे व अनर्गल आरोप लगा कर उनकी छवि को धूमिल करने के प्रयास किए गए थे।

सरकार और भाजपा के नेताओं को दी चेतावनी

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संकट के समय निर्धन परिवारों और बेसहारा लोगों को राशन वितरित करने के लिए जिला प्रशासन ने उन्हें पास जारी किया है परंतु उसे दिखाने के बावजूद भी उन्हें पुलिस द्वारा राशन वितरित किए जाने से अकारण रोका जाना भाजपा की बीमार मानसिकता को ही प्रदर्शित करता है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि सरकार और भाजपा के नेताओं ने विरोधियों के विरुद्ध इस प्रकार की अनुचित और अवैध कार्रवाइयां तुरंत बंद नहीं कीं तो वे शीघ्र ही संघर्ष का बिगुल बजाएंगे, जिसका सारा उत्तरदायित्व प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन का होगा।

पुलिस के सवालों का सही जवाब नहीं दे पाया पूर्व विधायक का बेटा : एसपी

इस सबंध में पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने कहा कि बंबर ठाकुर पूर्व विधायक एवं एक सम्माननीय व्यक्ति हैं किन्तु उनके बेटे पर पूर्व में 2 एफ आईआर दर्ज हैं। यह सही है कि उनके पास राशन वितरित करने का पास है किन्तु वह कोरोना लॉकडाउन के समय उस पास का दुरुपयोग करता पाया गया है। उसे कल नाका घुमाणी चौक रोका गया था और उससे कारण पूछा गया था, जिसका वह सही उत्तर नहीं दे पाया था। बाद में उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News