पूर्व कांग्रेस सरकार पर हमीरपुर पहुंचे बलदेव भंडारी ने लगाए गंभीर अारोप

Wednesday, Nov 28, 2018 - 12:35 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर): हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में पहुंचे राज्य कृषि विपणन बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष बलदेव भंडारी ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर किसानों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है। उन्होंने गत 5 वर्षों में कृषि उपज मंडियों की खस्ता हालत के लिए भी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही प्रदेश में सब्जी मंडियों की अनदेखी करने के कारण किसानों की रुचि में कमी आने का आरोप लगाया।

बलदेव भंडारी का हमीरपुर सर्किट हाउस पहुंचने पर भव्य स्वागत

जानकारी के मुताबिक बलदेव भंडारी का हमीरपुर सर्किट हाउस पहुंचने पर एपीएमसी चेयरमैन हमीरपुर अजय शर्मा, नगर परिषद अध्यक्ष सलोचना देवी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इससे पहले बलदेव भंडारी ने सब्जी उपज मंडी दोसडका, जाहू और नादौन का भी औचक दौरा करके स्थिति का जायजा लिया। 
उन्होंने कहा कि  प्रदेश में सब्जी मंडियों को देखरेख के अभाव में बहुत कमियां है जिन्हें जल्द दूर किया जाएगा और जहां पर जरूरत होगी वहां पर नई सब्जी मंडियां खोली जाएगी। वहीं एपीएमसी हमीरपुर चेयरमैन अजय शर्मा ने बताया कि बलदेव भंडारी ने हमीरपुर की सब्जी मंडियों का दौरा किया है। उन्होंने बताया कि सब्जी मंडियों में जाकर कर्मचारियों की समस्याओं को भी निपटाने का आश्वासन दिया है। 

kirti