WB में निर्दोष हिंदुओं की हत्या पर बजरंग दल मुखर, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज उठाई ये मांग

Friday, Oct 18, 2019 - 05:28 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में 10 अक्तूबर को बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी व 8 वर्षीय बेटे की जघन्य तरीके से हुई हत्या से सम्पूर्ण राष्ट्र व हिंदू समाज आहत हुआ है। वहीं पिछले कई वर्षों से पश्चिम बंगाल के हिंदू समाज को षड्यंत्र पूर्वक आतंकित व प्रताडि़त किया जा रहा है जबकि आतंकियों को पकड़ने की जगह राज्य सरकार का उन्हें पूर्ण समर्थन मिल रहा है। इसी संदर्भ में विहिप बजरंग दल कुल्लू मुखर हो गया है। बजरंग दल ने शुक्रवार को अध्यक्ष हरीश शर्मा के नेतृत्व में एडीएम अक्षय सूद के माध्यम से माननीय राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप कर हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों पर कड़ा संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

हिंदु समाज के लिए आतंक का पर्याय बन गया है बंगाल

प्रतिनिधिमंडल में जिला संयोजक मोहिंद्र सिंह, विभाग प्रमुख मातृ शक्ति उमा ठाकुर, मार्कंडेय प्रखंड बजरंग दल संयोजक भेद राम, राम देव शर्मा, संयोजक रघुनाथ प्रखंड व ओम दत्त, प्रतीक वर्मा, अभिषेक, गोपाल, सेना पाल, लक्की, दीपक, लवली, हिमांशु व डोला राम आदि उपस्थित रहे। सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने कहा कि बंगाल वहां के हिंदु समाज के लिए आतंक का पर्याय बन गया है। बंगलादेशी मुस्लिम घुसपैठियों की अत्यधिक संख्या के कारण उनके वोटों की लालची ममता सरकार भी न केवल उनके असंवैधानिक दृष्कृत्यों की अनदेखी कर रही है बल्कि उनको हिंदू समाज पर और अधिक अत्याचार करने के लिए प्रोत्साहित भी कर रही है।

पश्चिम बंगाल में लागू किया जाए एनआरसी

उन्होंने ज्ञापन में कहा कि बजरंग दल महामहिम राष्ट्रपति से मांग करता है कि पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। बंधु प्रकाश पाल व परिवार हत्याकांड की सीबीआई जांच करवाकर हत्यारों को मृत्यु दंड दिया जाए। पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू किया जाए तथा बंगलादेशी मुस्लिम घुसपैठियों को वापस बंगलादेश भेजा जाए। नागरिकता बिल में संशोधन कर बंगलादेश से प्रताडि़त होकर आए हिंदुओं को भारत की नागरिकता दी जाए व उनका संरक्षण कर सुरक्षा प्रदान की जाए। पश्चिम बंगाल में रहने वाले राष्ट्र विरोधी असामाजिक तत्वों की पहचान कर उन सब पर कानूनी कार्रवाई की जाए। बजरंग दल ने कहा कि हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Vijay