ITBP जवान की पत्नी ने बच्चों संग उठाया खौफनाक कदम

Sunday, Jan 08, 2017 - 10:30 AM (IST)

पांवटा साहिब: बद्रीपुर पंचायत की रहने वाली एक महिला ने अपने 2 नाबालिग बच्चों के साथ कथित तौर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसमें महिला समेत 8 वर्षीय बेटी की मौत हो गई जबकि बेटे को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार मरने वालों में संतोष कुमारी (30) व उसकी बेटी वैष्णवी (8) शामिल है जबकि 6 वर्षीय कार्तिक को गंभीर हालत में मैडीकल कालेज नाहन भेजा गया है। पुलिस जांच के दौरान मिली जानकारीके अनुसार मृतका संतोष ने पहले अपने दोनों बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाया और बाद में खुद भी निगल लिया। 

आई.टी.बी.पी. में तैनात है महिला का पति 
पांवटा के बद्रीपुर में हुए इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला का पति आई.टी.बी.पी. में है और इस समय लेह-लद्दाख में तैनात है। पुलिस के अनुसार महिला अपने बच्चों सहित परिवार से अलग रह रही थी और आज सुबह उसने कुछ जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी व 8 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। 

गृह कलेश मानी जा रही वजह
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है और न ही अभी यह पता चल सका है कि महिला ने यह सब क्यों किया। प्रारंभिक जांच में गृह कलेश ही आत्महत्या की वजह माना जा रहा है पुलिस महिला के पति से संपर्क साध रही है। थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।