बद्दी मर्डर केस: मृतक हरजिंद्र के परिजनों संग SP कार्यालय पहुंचे सैकड़ों लोग, उठाई यह मांग

Monday, May 14, 2018 - 04:08 PM (IST)

बद्दी (आदित्य): दून के पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी के नेतृत्व में औद्योगिक कस्बे बद्दी के तहत चक्कां सड़क पर बेरहमी से मौत के घाट उतारे गए हरजिंद्र बिट्टू के परिजनों के साथ सैकड़ों लोगों एस.पी. कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने मृतक की मौत में शामिल अन्य लेागों को भी गिरफ्तार करने की मांग की। मृतक की पत्नि शारदा व बच्चों ने कहा कि बड़ी हैरानी की बात है, उनके पति को सरेआम मौत के घाट उतार दिया गया और पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को ही गिरफ्तार किया है। जबकि बाकी अभी भी बाहर खुलेआम घूम रहे हैं। 


उन्होंने कहा कि जिन्होंने मेरे पति को मारा है कल को मुझे व मेरे बच्चों को हानि पहुंचा सकते हैं। मृतक की बेटी भाविका ने एस.पी. बद्दी को कहा कि पुलिस आरोपियों से ढील से बात कर रही है जिसके चलते वह अपना मुंह नहीं खोल रहें। वह आरोपी के बेटे को बचाने का प्रयास कर रही है। दून के विधायक ने कहा कि यहां सरेआम गुंडागर्दी हो रही है। पहले हरजिंद्र की निर्मम हत्या हुई व रविवार को कुछ लोगों ने एक युवक पर तलवारों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। 


उन्होंने पुलिस से बद्दी-चक्का समेत ऐसे सभी क्षेत्रों में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग रखी ताकि अपराधियों के मन में थोड़ा डर पनप सके। उन्होंने कहा कि हरजिंद्र के परिजनों को इंसाफ मिलना चाहिए ताकि लोगों को पुलिस पर लोगों का विश्वास बना रहे। एस.पी. बद्दी रानी बिंदु सचदेवा ने परिजनों को ढ़ांढस बंधाते हुए कहा कि पुलिस अपना कार्य मुश्तैदी से कर रही है। आरोपियों के साथ किसी भी प्रकार की ढील नहीं बरती जा रही व उनके गवाहों की ब्यानों की वीडियो रिर्काडिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में किसी भी देाषी को बख्शा नहीं जाएगा।  


 

Ekta