बद्दी के एरोबिन उद्योग में लगी भीषण आग, 60 लाख रुपए का नुकसान (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 05:02 PM (IST)

बद्दी (आदित्य कुमार): नालागढ़ के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के मानपुरा में एक एरोबिन उद्योग में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। जहां गैस सिलेंडर के फटने से आग ज्यादा भड़क गई। जिससे पूरा उद्योग आग की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार को करीब 12 बजे हुई। उद्योग में आग लगने से लगभग 60 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
PunjabKesari

इसमें एल.पी.जी. के घरेलू व कर्मशियल सिलेंडर होने के चलते आग पर काबू पाने के लिए विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ी। लेकिन गुरुवार शाम 4 बजे तक भी उद्योग में आग सुलग रही थी। फायर अधिकारी बद्दी देवेंद्र झोटा ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे उन्हें मानपुरा के पास एक फोम उद्योग में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही बद्दी से दो फायर की गाड़ियां मानपुरा के लिए रवाना हो गई। रास्ते में भयंकर जाम होने के चलते गाड़ियां 15 मिनट देरी से पहुंची। तब तक आग भयंकर रूप ले चुकी थी।
PunjabKesari

आग से उद्योग में तैयार माल, कच्चा माल, मशीनरी व उद्योग के भवन को खासा नुकसान पहुंचा है। मौके पर पहुंचे डीएसपी बद्दी अजय कुमार ने भी स्थिति का जायजा लिया और उद्योग में आग के कारणों को जानने के लिए जांच पड़ताल भी की।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News