कैलाश बिहार से संदिग्ध परिस्थितियों में डाक्टर गायब

Sunday, Dec 11, 2016 - 10:16 PM (IST)

मानपुरा: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के पास कैलाश बिहार से संदिग्ध परिस्थितियों में गुम हुए एक डाक्टर के परिजनों ने किडनैपिंग का संदेह जताते हुए इसकी शिकायत एस.पी. बद्दी को सौंपी है। अमरीक चंद पुत्र श्री जाथू जोकि कैलाश बिहार बद्दी में प्राइवेट क्लीनिक चलाता है, 8 दिसम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। 

अमरीक चंद के परिजनों ने एस.पी. बद्दी को बताया कि 8 दिसम्बर को उसे कोई अज्ञात फोन आया, जिसे सुन कर वह पूरी तरह से घबरा गया। घबराहट में उसने घर में 2-3 चक्कर लगाए व अपने गले में डाली सोने की चेन , मोबाइल व घड़ी घर पर ही उतार दी। जब वह हाथ की अंगूठी उतार रहा था तो उसकी पत्नी ने कहा कि इसे मत उतारो मैं इसे कहां संभालूंगी। उसके बाद गाड़ी व मोटरसाइकिल छोड़कर वह घर से पैदल ही चला गया। 

जब अमरीक चंद घर वापस नहीं आया तो उसकी तालाश शुरू की गई। इस दौरान पता चला कि उसने अपने किसी दोस्त का मोटरसाइकिल मंगवाया व उस पर दोपहर 12 बजे तक कहीं घूमा व बाद में उसका मोटरसाइकिल फेस-3 में छोड़ गया व घबराहट में वहां से भाग कर कहीं गया व उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। पिछले 3 दिनों से परिजन उसको जगह-जगह ढूंढ रहे हैं परन्तु उसका कोई पता नहीं चला।परजिनों ने शक जताया है कि अमरीक चंद को किसी ने किडनैप कर लिया है। उन्होंने एस.पी. बद्दी से मामले की गहनता से जांच करने की मांग रखी है। एस.पी. बद्दी बशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है व मामले की गंभीरता से जांच हो रही है। उन्होंने बताया कि गुम हुए व्यक्ति की कॉल डिटेल निकलवाई जाएगी ताकि यह पता चल सके कि आखिरी बार उसकी किस से बात हुई थी।