हिमाचल के दो दिन के दौरे पर ''B''JP नड्डा, कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 04:20 PM (IST)

शिमला: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का शिमला पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा हार्दिक स्वागत किया गया। उनके स्वागत के लिए प्रदेश भर के भाजपा नेता और शिमला संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ता शिमला में पहुंचे हुए हैं। अनाडेल में हैलीकॉप्टर से उतरने के बाद जेपी नड्डा ओपन जीप में बैठे फिर विधानसभा चौक से पीटरहॉफ तक रोड शो निकाला। इस तरह रोड शो का स्वागत फूल बरसाकर किया गया।  जगत प्रकाश नड्‌डा ने जनसभा को संबोधित करने के लिए पीटरहॉफ के बाहर इकट्ठा किया। इस रोड शो में कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है क्योंकि भाजपा ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की है।


PunjabKesari

संबोधित करने के उपरांत बाद नड्डा भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। कोर ग्रुप बैठक में प्रदेश भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष अपना रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करेगी। चार राज्यों में जीत कारण के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली शानदार जीत को भाजपा हिमाचल में जीतने की तैयारी में जुट गई है। इसी कारण जेपी नड्‌डा का अपने प्रदेश में आने पर स्वागत किया जा रहा है। शिमला में नड्डा आज रोड शो करके MC शिमला और विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। विधानसभा चौक से पीटरहॉफ तक रोड शो होगा।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो इसमें सत्ता व संगठन में फेरबदल को लेकर चर्चा हो सकती है। इस रोड शो में भाजपा की इस मंथन बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना व सहप्रभारी संजय टंडन भी शामिल होंगे। उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मणिपुर और गोवा में जीत के बाद भाजपा की नजर हिमाचल और गुजरात पर टिकी है। जेपी नड्‌डा के स्वागत के लिए शिमला में अलग-अलग स्थानों में बड़े-बड़े बोर्ड टांग दिए गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष आज शिमला पहुंच रहे हैं। वह कल सुबह नड्‌डा शिमला से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Prashar

Recommended News

Related News