छोटी काशी में हुए रफी नाइट सीजन-8 के ऑडीशन, युवाओं ने बिखेरा आवाज का जादू

Sunday, Jun 24, 2018 - 04:32 PM (IST)

मंडी: विजयी फोरम द्वारा आयोजित रफी नाइट सीजन-8 के सोलन, पांवटा साहिब और शिमला में शानदार ऑडीशन के बाद रविवार को छोटी काशी मंडी में ऑडीशन हुए। विजयी फोरम के चेयरमैन तरसेम भारती ने कहा कि रफी नाइट सीजन-8 के संगीत और नृत्य के ऑडीशन संगीत सदन में लिए गए और एक से एक बढ़कर युवाओं ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उन्होंने बताया कि विजयी फोरम रफी नाइट पिछले 8 सालों से कर रही है और फोरम का एक ही उद्देश्य है हिमाचल की छुपी हुई प्रतिभा को एक मंच प्रदान करना है और उसे आगे लेकर आना ताकि आने वाली युवा पीढ़ी रफी साहब और लता जी के सदाबहार नगमों को न भुला सके।


रफी नाइट के मंच से निकलकर सामने आ रहे सिंगर और डांसर
उन्होंने कहा कि विजयी फोरम पिछले 8 सालों से जो प्रयास कर रही थी, उसमें कहीं न कहीं हम कामयाब हुए हैं। आज जितने भी सोनी टी.वी. या स्टार प्लस में जो भी रियालटी शो हो रहे हंै, उनमें हिमाचल के सिंगर और डांसर आगे आ रहे हैं और ये सभी रफी नाइट के मंच से निकलकर सामने आ रहे हैं।


सोलन में होगा ग्रैंड फिनाले
ग्रैंड फिनाले 7 व 8 जुलाई को सोलन में होगा, जिसमें हिमाचल की आवाजों को परखने के लिए बॉलीवुड म्यूजिक डायरैक्टर समीर जज की भूमिका निभाएंगे। संगीत में निर्णायक की भूमिका निभा रहे हिमाचल प्रदेश यूनिविर्सिटी से गोल्ड मैडलिस्ट रहे विनोद चन्ना और हिमाचल की बुलंद आवाज कार्तिक शर्मा ने कहा कि मंडी में संगीत के प्रति युवाओं और बच्चों में उत्साह देखने को मिला और इस बार पिछले साल के मुकाबले बच्चे हों या बूढ़े सभी ने अपना हुनर काफी जोश से दिखाया।


प्रतिभागियों ने काफी तादाद में लिया भाग
इस मौके पर विजयी फोरम के जिला मंडी के समन्वयक अनिल कुमार ने कहा कि इस बार जिला के दूरदराज क्षेत्र से काफी तादाद में प्रतिभागी अपना ऑडीशन देने आए। उन्होंने विजयी फोरम के चेयरमैन तरसेम भारती द्वारा दूसरी बार ऑडीशन करवाने पर आभार व्यक्त किया।

Vijay