इंदौरा में बैसाखी मेले की धूम, Kaur B के गानों पर जमकर थिरके दर्शक

Saturday, Apr 13, 2019 - 06:19 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): शनिवार को इंदौरा में प्रसिद्ध बैसाखी मेले की धूम रही। इंदौरा में चिराग युवक मंडल व स्थानीय लोगों के सहयोग से विशाल मेले का आयोजन किया। यहां अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पंजाबी लोक गायिका Kaur B ने अपने पंजाबी गीतों की धुनों पर सभी को भांगड़ा डालने और थिरकने पर मजबूर कर दिया। हर साल मनाए जाने वाले इस बैसाखी मेले में भाजपा कार्यकारिणी सदस्या रीता धीमान बतौर मुख्यातिथि सम्मिलित हुईं। जबकि गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर ने मेले की अध्यक्षता की।

मेला आयोजन समिति को दी बधाई

मेला आयोजन समिति, चिराग युवक मंडल द्वारा मुख्यातिथि का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। मुख्यातिथि ने इस अवसर पर जहां सभी को बैशाखी पर्व की बधाई दी। इस अवसर पर Kaur B ने पंजाबी गीतों की रोमांचक प्रस्तुतियां देकर खूब वाहवाही लूटी।

जलियांवाला बाग हत्याकांड को याद रखने वाला दिन

इस अवसर पर अध्यक्षीय संबोधन में विधायक राजेश ठाकुर ने कहा कि बैशाखी का पर्व केवल मनोरंजन का पर्व नहीं बल्कि देश की आजादी से जुड़ा यह पर्व है। इसी दिन जनरल डायर ने जलियांवाला बाग में गोली कांड करवाकर जो अत्याचार को अंजाम दिया, उसे याद रखने का दिन है। उन्होंने वैशाखी मेला आयोजन समिति को हर साल यह कार्यक्रम करने की बधाई भी दी।

इंदौरा की सड़कों की हालत पर कसा तंज

वहीं Kaur B ने इंदौरा क्षेत्र की जर्जर सड़कों पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि वो जैसे ही इंदौरा क्षेत्र में दाखिल हुईं तो सड़कों की हालत देखकर उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि जहां की सड़कें ऐसी हैं वहां वैशाखी मेला कैसा होगा लेकिन दरिया के किनारे आश्चर्यचकित करने वाली भीड़ से भरा मेला देखकर दिल खुश हो गया।

ये रहे मौके पर मौजूद

इस अवसर पर पूर्व जिला परिषद सदस्य अश्विनी कटोच, बीडीसी चेयरमैन रजिंद्र पठानिया, जिला महामंत्री रणवीर निक्का, मंडलाध्यक्ष भाजपा घनश्याम सम्बयाल, कुलदीप कीपा, प्रधान वीना कुमारी, प्रधान सत्येंद्र पिंचु, रणजीत सिंह, शुन्ना राणा, एस.एच.ओ. सुरेंद्र सिंह सहित हजारों प्रशंसक उपस्थित रहे।

Vijay