Forest Mafia के निशाने पर विभाग के अधिकारी, BO-Forest Guard पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 05:44 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): पांवटा साहिब की बहराल बीट के तहत वन माफिया ने एक बीट ऑफिसर और फौरेस्ट गार्ड को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। बीट ऑफिसर और फौरेस्ट गार्ड वन माफिया की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। इस दौरान नामजद वन माफिया ने दोनों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। घटना में फौरेस्ट गार्ड बुरी तरह से घायल हो गया है  जबकि बीट ऑफिसर को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए हरियाणा के यमुनानगर भेज गया है। वहीं बीट ऑफिसर की शिकायत पर पुलिस और वन विभाग में अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए गए हैं।

करोड़ों रुपए की वन संपदा पर माफिया की बुरी नजर

बता दें कि पांवटा साहिब वन परिक्षेत्र में करोड़ों रुपए की वन संपदा है, जिस पर माफिया की बुरी नजर ह  लेकिन वन विभाग ने पिछले कुछ महीनों से माफिया पर नकेल कसते हुए तस्करी की कई कोशिशों को नाकाम किया है। माफिया और माफिया के कई गुर्गे अब भी सलाखों के पीछे हैं, ऐसे में माफिया बौखला गया है और सख्ती बरतने वाले महकमे के अधिकारी माफिया के निशाने पर आ गए हैं।

पुलिस में दर्ज करवाई एफ.आई.आर.

एस.एच.ओ. पांवटा अशोक चौहान ने बताया कि इस घटना में बीट ऑफिसर को भी चोटें आई हंै और इनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है। घटना के बाद वन विभाग हरकत में आ गया है और मामले की पुलिस में एफ.आई.आर. दर्ज करवाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News