ज्वालामुखी में मारपीट के बाद युवक को किडनैप करने का प्रयास, ट्रैफिक हवलदार ने ऐसे बचाई जान

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 10:46 PM (IST)

ज्वालामुखी (ब्यूरो): ज्वालामुखी बस अड्डे के पास कार पार्किंग में एक युवक को जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले जाने का मामला सामने आया है। इसमें यातायात पुलिस हवलदार राजू के हौसले की सभी दाद दे रहे हैं, जिसने तेज गति से दौड़ रही गाड़ी के आगे आकर गाड़ी को रुकवा कर बंधक युवक को छुड़ाया। इस संबंध में दोनों पार्टियों को पुलिस थाने ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक बटाला के एक युवक ने अमृतसर की एक नौकरीशुदा लड़की को भगाकर लव मैरिज कर ली थी और वे भाग कर ज्वालामुखी में एक धर्मशाला में कमरा लेकर अपने परिवार के कुछ लोगों सहित छिपे बैठे थे। लड़की के रिश्तेदार उसे मोबाइल लोकेशन के आधार पर ज्वालामुखी में तलाश कर रहे थे। वे मंदिर गए तो उनको लड़की भगाने वाले का भाई मिला तो उन्होंने उसी को दबोच लिया और पिटाई करके उसे कार पार्किंग में लाए और जबरदस्ती कार में बिठाकर भागने लगे। तभी लड़के के भी कुछ रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए और बस अड्डे के पास हंगामा हो गया और दोनों पार्टियां गुथमगुथा हो गईं।

इस दौरान पुलिस चैक पोस्ट में तैनात राजू हवलदार मौक पर आया तो उसे तेज गति से दौड़ रही गाड़ी के आकर उसे रुकवाया व बंधक बनाए युवक को छुड़ाया। इसके बाद उसने दोनों पार्टियों को पुलिस थाने भिजवाया। थाने में महिला ने अपने लव मैरिज के कागजात दिखाए और अपनी मर्जी से शादी करने की बात बोली। वहीं जिसने उनकी शादी करवाई थी पुलिस ने उस वकील से भी बात की और दोनों पार्टियों को समझाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News