हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर आबकारी विभाग की टीम को कुचलने का प्रयास

Tuesday, May 07, 2019 - 07:44 PM (IST)

पांवटा साहिब: हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर गोविंदघाट बैरियर पर आबकारी एवं कराधान विभाग के कर्मचारियों को करीब आधा दर्जन ट्रकों के चालकों ने कुचलने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि जब ट्रकों को जांच के लिए रोका गया तो चालक बैरिकेड्स तोड़कर मौके से फरार हो गए। इसके बाद विभाग ने इसकी शिकायत पुलिस में की है।

आधा दर्जन ट्रक चालकों ने की कुचलने की कोशिश

विभाग के अनुसार सोमवार देर रात पांवटा साहिब के गोविंदघाट बैरियर पर आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारी व कर्मचारी क्रशर से रेत-बजरी भरकर आ रहे ट्रकों के कागजात की जांच कर रहे थे। देर रात करीब 3 बजे आधा दर्जन ट्रक रेत-बजरी भरकर आए, जिन्हें आबकारी एवं कराधान विभाग के कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रक चालकों ने कर्मचारियों को ट्रकों के नीचे कुचलने की कोशिश की तथा बैरिकेड्स तोड़कर मौके से फरार हो गए।

कर्मचारियों ने छंलाग लगाकर बचाई जान

इस दौरान कर्मचारियों ने छंलाग लगाकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक ट्रक चालक ट्रकों सहित मौके से फरार हो गए थे। आबकारी एवं कराधान विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। पांवटा साहिब के डी.एस.पी. सोमदत्त ने बताया कि आबकारी एवं कराधान विभाग की तरफ  से शिकायत मिली है, जिसकी जांच की जा रही है।

Vijay